क्राइम ब्रांच करेगी जांच


अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है बताया जा रहा है कि शिवसेना विधायक प्रकाश सुर्वे ने एक महिला पर अश्लील वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। विधायक जी ने पुलिस में शिकायत कर पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि महिला द्वारा वीडियो कॉल कर अश्लील हरकत की जा रही थी और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रही है विधायक ने सुर्वे ने मुंबई के दहिसर पुलिस थाने में महिला के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

जानें पूरा मामला

मुंबई से सटे मगथाने के विधायक सुर्वे ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें पिछले महीने एक अज्ञात नंबर से वीडियो कॉल आया था। कॉल उठाने पर उन्होंने देखा कि एक महिला अश्लील हरकत कर रही है, इस पर उन्होंने फोन तुरंत काट दिया। बाद में उसी नंबर से कॉल करने वाले एक व्यक्ति ने उन्हें एक अश्लील वीडियो भेजा और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए पांच हजार रुपए की मांग की।

ब्लैकमेल कर मांगी जा रही है रकम हो सकते हैं कई गिरफ्तार

शिवसेना विधायक को बार-बार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग की जा रही जिसके बाद विधायक जी हरकत में आए और दहिसर पुलिस स्टेशन से संपर्क किया और आईपीसी की धारा 500 (मानहानि), 506 (आपराधिक धमकी) समेत आईटी एक्ट के तहत FIR दर्ज करवाई। एक अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच जारी है और महिला की पहचान हो गई है। पुलिस के मुताबिक इस तरह के मामलों में एक रैकेट काम करता है, इसलिए जल्द ही कई लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here