Close

आप पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष ने थामा कांग्रेस का दामन

  1.  आप पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष ने थामा कांग्रेस का दामन
  2. प्रदेश सचिव अमित द्विवेदी ने भोपाल पहुंच कमलनाथ के हाथों दिलाई सदस्यता

SINGRAULI NEWS : आम आदमी पार्टी सिंगरौली के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष एवं ज्वाइंट सेक्रेट्री लोकसभा क्षेत्र सीधी के मोहम्मद सज्जाद एवं इरशाद अहमद चौधरी ने कांग्रेस का दामन पकड़ा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रदेश सचिव अमित द्विवेदी ने भोपाल पहुंच पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के हाथों सदस्यता दिलवाई है ऐसे में आम आदमी पार्टी को सिंगरौली में बड़ा झटका लगा है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव अमित द्विवेदी के द्वारा सिंगरौली विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने के लिए अथक प्रयास किए जा रहे हैं। लगातार जनसंपर्क करते हुए अन्य पार्टियों से कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलवा रहे हैं। इसी कड़ी में प्रदेश सचिव अमित द्विवेदी के द्वारा सिंगरौली आम आदमी पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मोहम्मद सज्जाद और इरशाद अहमद चौधरी को भोपाल ले जाकर प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के हाथों कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाई गई है। प्रदेश सचिव अमित द्विवेदी ने कहां है कि मोहम्मद सज्जाद और इरशाद अहमद चौधरी को कांग्रेस पार्टी में शामिल होने से निस्संदेह कांग्रेस पार्टी को मजबूती मिलेगी।

श्री द्विवेदी ने आगे कहा कि हम सब का प्रयास है कि कांग्रेस पार्टी को मजबूत करें ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत कांग्रेश की हो और मध्य प्रदेश का चहुंमुखी विकास कमलनाथ की अगुवाई में किया जा सके।उक्त अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री आरिफ पठान, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के विधानसभा अध्यक्ष रामवृक्ष कुशवाहा, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ युवा कांग्रेस के अध्यक्ष एवं जिला सचिव अखिलेश पांडे, चक्रवर्ती जायसवाल, अनिल प्रजापति सहित कई साथी मौजूद रहे।

https://udnews.net/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top