Close

फांसी के फंदे पर लटकता मिला पाँच दिन से लापता युवक का शव , परिजनों ने जतायी हत्या की आश्ंका

सिंगरौली~: मोरवा थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक चार स्थित शराब दुकान के सामने सूने मकान में शुक्रवार को एक युवक का शव फांसी के फंदे पर लटकत मिला। युवक का नाम मोहित बताया जा रहा है। मृतक पिछले पांच दिनों से घर से गायब था। परिजनों का कहना है कि मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। बताया यह भी जा रहा है कि मृतक का हाथ टूटा है ऐसे में परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है। बताया जा रहा है कि युवक का किसी युवती के साथ प्रेम प्रसंग था जिस कारण उसकी हत्या कर फांसी के फंदे पर लटका दिया गया ऐसा आरोप मृतक के परिजनों द्वारा लगाया जा रहा है। 
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मोरवा पुलिस ने शव को फांसी के फंदे पर से उतारकर पंचनामा तैयार किया तथा शव को अंत्यपरीक्षण हेतु भिजवा दिया। फिलहाल मोरवा पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गयी है। 
मृतक की माता का कहना है कि मृतक मोहित के दांत टूटे हुये हैं। शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं जले के निशान हैं ऐसे में इसे खुद फांसी लगाया है यह कहना गलत होगा। मृतक की माता का कहना है कि किसी लड़की से उसका संबंध था जिस कारण उसकी लड़की के परिजनों द्वारा हत्या कर दी गयी। फिलहाल मौके पर एफएसएल की टीम पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित करने में जुट गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top