Close

Assembly elections : सिंगरौली विधानसभा के इंद्रा मार्केट जयंत मे पहुचा कांग्रेस का प्रचार रथ

  1. कांग्रेस का साथ देंगे तो 70 फ़ीसदी युवाओं को रोजगार मिलेगा – अमित द्विवेदी
  2. सिंगरौली विधानसभा के इंद्रा मार्केट जयंत मे पहुचा कांग्रेस का प्रचार रथ

Assembly elections : विधानसभा सिंगरौली के इंद्रा मार्केट जयंत सहित दर्जनों गांव में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव अमित द्विवेदी के अगुवाई में कांग्रेस का प्रचार रथ गांव गांव पहुंचकर कांग्रेस की रीति और नीति के बारे में जनता को अवगत करा रहा है। जहां भारी संख्या में स्थानी जनता मौजूद रही। जहा भारी संख्या मे वार्ड वासी मौजूद रहे।

Singrauli Assembly  के इंद्रा मार्केट जयंत मे नुक्कड़ नाटक कार्यक्रम आयोजित किया गया था । जहां सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेश सचिव अमित द्विवेदी ने कहा कि कांग्रेस चुनाव के पहले वचन पत्र दे रही है इस वचन पत्र को ना हम भूलेंगे ना कांग्रेश भूलेगी।

अगर कांग्रेस का साथ देंगे तो 70 फ़ीसदी युवाओं को रोजगार मिलेगा। इसके अलावा बाईपास सड़क का निर्माण, आधुनिक स्पोर्ट्स कांप्लेक्स का निर्माण कराया जाएगा। प्रदेश सचिव ने आगे कहा कि प्रदूषण मुक्त सिंगरौली होगा। विस्थापितों के साथ न्याय किया जाएगा और कृषि महाविद्यालय की स्थापना होगी।

मध्य प्रदेश में चुनाव नजदीक आ रहा है तो भाजपा सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के भाषण बदल गए है। इन दिनों मध्यप्रदेश में घोषणा के नाम पर राजनीति चल रही है।

मध्यप्रदेश में सरकार और शासन प्रशासन में सिर्फ अंधेर गर्दी है। मध्य प्रदेश की जनता त्रस्त है और सरकार मस्त है। श्री द्विवेदी ने आगे कहा कि महंगाई के साथ-साथ बेरोजगारी चरम सीमा पर है सिंगरौली की बात करें तो 70 फ़ीसदी युवाओं को रोजगार देने का वादा मध्य प्रदेश सरकार ने की थी लेकिन आज तक यह वादा पूरा नहीं हो पाया है।

सिंगरौली के युवा दर-दर भटकने को मजबूर हैं। हर जगह भ्रष्टाचार का बोलबाला है ऐसे में आने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में कांग्रेश को मत देकर मध्यप्रदेश में बदलाव करने की जरूरत है। वही आगे श्री द्विवेदी ने कहा कि सरकार ने मध्य प्रदेश की जनता को जो धोखा दिया है जनता भूल नहीं पाई है। अब वह वक्त आ गया है जो इस धोखेबाजी में भाजपा को जनता सबक सिखा सकती है ।

नुक्कड़ नाटक के माध्यम से प्रदेश सचिव ने जनता को कांग्रेस की पांच गारंटी योजना के बारे में विधिवत बताया है। इस दौरान जिला अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग सुदामा कुशवाहा, प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज शाह , स्टेट कोऑर्डिनेटर लखनलाल शाह, मजदूर नेता अरविन्द दुबे, यूथ महामंत्री पंकज सिंह सहित भारी संख्या में गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

https://udnews.net/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top