Close

इंफ्लुएंसर की शादी में जान्हवी और अनन्या ने अपने डांस से लगा दी आग

इंफ्लुएंसर की शादी में जान्हवी और अनन्या ने अपने डांस से लगा दी आग

Viral Video : गुजरात के सूरत में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. वह किसी पुरस्कार समारोह, फिल्म प्रमोशन या फिल्म कार्यक्रम के लिए नहीं, बल्कि एक भव्य शादी के लिए आई थीं। ये सितारे शादी में मेहमान बनकर नहीं बल्कि परफॉर्मर बनकर शामिल हुए और अपने डांस और गाने से तहलका मचाते नजर आए. यह शादी कोई आम शख्स नहीं बल्कि जानी-मानी प्रभावशाली शख्स रूपल शाह की बेटी की है। इस भव्य शादी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

कई सितारों ने धमाल मचाया

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लिखा है, ‘सूरत में फिल्मफेयर अवॉर्ड? नहीं। सूरत की सबसे बड़ी शादी!’ इसके साथ ही, विजुअल्स में दीया मिर्जा को शानदार ढंग से कार्यक्रम की मेजबानी करते हुए दिखाया गया है, जो उत्सव में धूमधाम और आकर्षण का केंद्र थी। इस रील वीडियो में जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे अपने डांस से आग लगा दी। दीया मिर्जा के साथ-साथ अपार शक्ति खुराना भी इस ग्रैंड शादी को होस्ट करते नजर आए। इतना ही नहीं, शादी में अमित त्रिवेदी, सचेत और परमपा जैसे बॉलीवुड सिंगर्स ने भी परफॉर्म किया।

रूपल कौन है?

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर रूपल शाह कुछ दिन पहले ही सुर्खियों में आई थीं। जो फर्श पर बैठकर अपनी बेटी को खाना खिला रही थी, जबकि परिवार के बाकी सदस्य डाइनिंग टेबल पर खाना खा रहे थे। उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसकी बेटी को मासिक धर्म हो रहा था। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो गया और ट्रोल भी हुईं। रूपल एक बिजनेस परिवार से आती हैं, जो रियल एस्टेट का कारोबार करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top