Close

120 किलोमीटर रेंज की यह ई-बाइक बुक करें मात्र 999 कि कीमत में।

आज के समय में जिस प्रकार से तेल के दाम लगातार बढ़ते जा रहें हैं। उसको देखते हुए अब लोग इलेक्ट्रिक वाहनों की और तेजी से रुख करने लगे हैं। भारत ही नहीं बलकि अब दुनिया के अन्य देशों में भी इलेक्ट्रिक वाहनों की कीमतें तेजी से बढ़ रहीं हैं। देखा जाते तो बड़े लोगों के लिए बाजार में हर प्रकार के इलेक्ट्रिक वाहन मौजूद हैं लेकिन बच्चों के लिए इलेक्ट्रिक वाहन न के बराबर ही हैं। अतः आज हम आपको बच्चों के लिए निर्मित की गई एक ऐसी इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बता रहें हैं। जो आपको काफी किफायती दामों में मिल जाती है और आपको लंबी रेंज का आनंद भी देती है।

1 चार्ज पर 120 किमी

सबसे पहले आपको बता दें कि इस बाइक का नाम Motovolt Urbn e-bike है। इसमें जो बैटरी पैक आपको दिया गया है। उससे आप इस बाइक से 120 किमी की रेंज आसानी से ले सकते हैं। बेहतरीन पावर प्रोड्यूज के लिए इसमें इलेक्ट्रिक मोटर को लगाया गया है। यह मोटर अच्छा खासा पीक टॉर्क प्रोड्यूज करती है। इस ई-बाइक से आप ऊंचे रास्तों पर भी आसानी से चल सकते हैं।

80 किमी की टॉप स्पीड

इस इलेक्ट्रिक बाइक की एक खासियत यह भी है। इसमें आपको 80 किमी की टॉप स्पीड मिलती है। इसमें आपको मोबाइल कनेक्टिविटी, टच स्क्रीन, पावर बटन, यूएसबी पोर्ट सहित अन्य कई फीचर्स भी मिलते हैं। यह मात्र 4 घंटे में ही चार्ज हो जाती है तथा इसके लिए आपको किसी प्रकार के लाइसेंस की आवश्यकता भी नहीं होती है।

किफायती है कीमत

आपको जानकारी दे दें की इस इलेक्ट्रिक बाइक का वजन काफी कम है। यह मात्र 40 किग्रा वजन की इलेक्ट्रिक बाइक है। जिसके कारण बच्चे इसको आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं। इसकी कीमत की बात करें तो बता दें की इसकी एक्सशोरूम कीमत 49650 रुपये मात्र है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top