Close

कार्तिक पूर्णिमा पर नदी में नहाने गए तीन दोस्त, पैर फिसला और डूब गए; दो की मौत हो गई

कार्तिक पूर्णिमा पर नदी में नहाने गए तीन दोस्त, पैर फिसला और डूब गए; दो की मौत हो गई

कार्तिक पूर्णिमा पर नदी में नहाने गए तीन दोस्त, पैर फिसला और डूब गए; दो की मौत हो गई

वैशाली में गंडक नदी में डूबने से दो दोस्तों की मौत हो गई. कार्तिक पूर्णिमा पर तीन दोस्त गंडक नदी में स्नान करने गये थे. नहाते समय एक युवक गहरे गड्ढे में चला गया और डूबने लगा। उसे बचाने के चक्कर में दो अन्य दोस्त भी नदी में डूब गये. डूबते समय तीनों ने बचाने की गुहार लगाई लेकिन जब तक लोग उनके पास पहुंचे, दोनों दोस्त डूब चुके थे। वहीं तीसरे दोस्त को लोगों ने बचा लिया. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास लोगों की भीड़. घटना के बाद दोनों के परिजन उन्हें सदर अस्पताल हाजीपुर ले गये जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मौत के बाद दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

परिजनों का कहना है कि तीनों बचपन के दोस्त थे। और साथ में नहाने चले गये. घटना बिदुपुर थाना क्षेत्र के मथुरा पंचायत के गोपालपुर गंगा घाट की है. मृतकों की पहचान मथुरा चक गांव निवासी मनीष कुमार (25) और मंजय कुमार (18) के रूप में की गयी है. तीसरे व्यक्ति की पहचान मनदीप कुमार उर्फ ​​पकल्लू (17) के रूप में हुई। परिजनों का कहना है कि मनीष कुमार की शादी की बात चल रही थी.

कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर स्नान करने गये थे
मंजय के परिजनों ने बताया कि तीनों दोस्त एक साथ कार्तिक पूर्णिमा पर गोपालपुर गंगा घाट पर स्नान करने गये थे. नहाते समय दोनों गहराई में चले गए और डूब गए। घटना के बाद नगर थाने के पुलिस पदाधिकारी सदर अस्पताल हाजीपुर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी. इधर, बिदुपुर थाने के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी.

अंचल अधिकारी ने कहा- दो की मौत
इस संबंध में बिदुपुर अंचल अधिकारी रविराज ने बताया कि स्नान करने के दौरान डूबने से दो की मौत हुई है। जो भी आवश्यक कार्रवाई है की जा रही है। लोगों से अपील है कि नदी में स्नान करने के दौरान सावधानी बरतें। थोड़ी सी चूक से आप अपनी जान मुश्किल में डाल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top