Close

Madhya Pradesh : भाजपा छोड़ सिंधिया समर्थक हो रहे हैं कांग्रेस में शामिल।

Madhya Pradesh : भाजपा छोड़ सिंधिया समर्थक हो रहे हैं कांग्रेस में शामिल।

Madhya Pradesh : भाजपा छोड़ सिंधिया समर्थक हो रहे हैं कांग्रेस में शामिल।

Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आती सियासत गर्म हो गई है कांग्रेस बीजेपी आमने-सामने दिख रही है तो नेता की एक दूसरे पर तंज करने से बड़ी नहीं आ रहे हैं। कांग्रेस, लगातार ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला कर रही है। दरअसल, ग्वालियर-चंबल अंचल के कई नेता बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। बीजेपी छोड़ने वालों में सिंधिया समर्थक नेता भी शामिल हैं। कांग्रेस लगातार बीजेपी में गुटबाजी का आरोप लगा रही है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया का केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने बचाव किया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया का समर्थन करते हुए कहा कि जब सिंधिया जी कांग्रेस में थे तो कांग्रेस उन्हें मारती थी और अब बीजेपी पर आरोप लगा रही है। तोमर ने कहा कि सिंधिया का उपयोग देश की प्रगति के लिए किया जा रहा है। बता दें कि कई सिंधिया समर्थक बीजेपी छोड़ चुके हैं।

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर गुरुवार को मुरैना पहुंचे थे। नरेंद्र सिंह तोमर भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए यहां पहुंचे थे। यहां कार्यकर्ताओं ने उनका गर्म जोशी के साथ स्वागत किया। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कार्यकर्ताओ में जोश भरते हुए एकजुट होकर विधानसभा चुनाव लड़ने की अपील की।

सिंधिया समर्थक का कटा है टिकट

ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों के टिकट काटे जाने के सवाल पर नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा- ज्योतिरादित्य सिंधिया जब कांग्रेस में थे तो कांग्रेस उन्हें मारती थी और अब बीजेपी पर आरोप लगा रहे है। उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी है। यहां फैसले किसी के आधार पर नहीं लिए जाते हैं। तोमर ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का उपयोग बीजेपी पार्टी को आगे बढ़ाने और देश और मध्य प्रदेश का विकास करने के लिए कर रही है

विपक्षी एकता की बैठक पर साधा निशाना

भाजपा के विधायक वीरेंद्र रघुवंशी के इस्तीफा पर केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कुछ नहीं किया।

विपक्षी एकता की बैठक पर हमला करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि विपक्षी गठबंधन के पास कोई भी सकारात्मक कार्यक्रम नहीं है। सभी विपक्षी दल अपना-अपना वजूद बचाने के लिए एक ही बरगद पर इकट्ठा होने का असफल प्रयास कर रहे हैं। बता दें कि राज्य में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर को अहम जिम्मेदारी दी गई है।

https://udnews.net/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top