Close

MP Election 2023: आज जारी होगा बीजेपी का संकल्प पत्र, सीएम शिवराज बोले- हम वो हैं जो जो कहते हैं वो करते हैं

MP Election 2023: आज जारी होगा बीजेपी का संकल्प पत्र, सीएम शिवराज बोले- हम वो हैं जो जो कहते हैं वो करते हैं

MP Election 2023: आज जारी होगा बीजेपी का संकल्प पत्र, सीएम शिवराज बोले- हम वो हैं जो जो कहते हैं वो करते हैं

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधानसभा चुनाव के लिए दिवाली से एक दिन पहले राज्य की जनता के लिए अपने तोहफों का पिटारा खोलेगी. शनिवार दोपहर 12.30 बजे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री और प्रदेश चुनाव के सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीरेंद्र खटीक, प्रहलाद पटेल, फग्गन सिंह कुलस्ते, राज्य सरकार के गृह मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्रा, प्रदेश महासचिव एवं सांसद कविता पाटीदार, संकल्प समिति संयोजक जयंत मलैया की उपस्थिति में।

इस संकल्प पत्र में गरीब कल्याण योजनाओं पर फोकस करने की बात कही जा रही है. युवाओं, महिलाओं, बुजुर्गों, किसानों और आदिवासियों के लिए बीजेपी नई घोषणाएं कर सकती है.

शिवराज ने कहा-संकल्प प्रदेश को आगे ले जाने का हमारा विजन है
इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बयान जारी कर कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी का संकल्प पत्र जारी हो रहा है. हमने जो कहा वह किया, समृद्ध और विकसित मध्य प्रदेश का रोड मैप और जनता का कल्याण ही संकल्प है।

उन्होंने कहा कि अब इस कार्यकाल में हमने संकल्प के साथ-साथ लाडली बहना, सीखो कमाओ योजना जैसी योजनाएं भी बनाई हैं। लेकिन आज जो संकल्प आएगा वह मध्य प्रदेश को विकास और समृद्धि के पथ पर आगे ले जाने का हमारा दृष्टिकोण है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि चाहे बुनियादी ढांचा हो, निवेश हो, विकास हो, रोजगार हो, पर्यटन हो, ग्रामीण एवं शहरी विकास हो या समाज के हर वर्ग का कल्याण हो, चाहे वह किसान हो, गरीब हो, माताएं, बहनें, बेटियां, बेटे या कमजोर वर्ग हो। जो विजन भारतीय जनता पार्टी का है, वो विजन हम आज रखेंगे और फिर उसे पूरा करने के लिए मिलकर काम करेंगे। शिवराज ने कहा कि हमने पहले जो वादे किए थे वो पूरे किए हैं और जो कह रहे हैं उसे पूरा करेंगे क्योंकि हम जो कहते हैं वो करते हैं.

ये वादा कांग्रेस ने जनता से किया है
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 17 अक्टूबर को अपना वचन पत्र जारी कर दिया है. 116 पेज के वादे में कांग्रेस ने महिलाओं, किसानों, युवाओं, कर्मचारियों से लेकर हर वर्ग से अपील की है. कांग्रेस ने भी 101 गारंटी दी है. इसके साथ ही सात क्षेत्रों को किसान, युवा, महिला, आस्था, सामाजिक न्याय, कर्मचारी और परिवार में बांटा गया है. कांग्रेस ने कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना 2005 ओपीएस शुरू करने का वादा किया है.

राज्य में 17 नवंबर को वोटिंग
मध्य प्रदेश की 230 सीटों पर चुनाव हो रहे हैं. सभी सीटों पर एक ही चरण में 17 नवंबर को मतदान होगा. वहीं, चुनाव नतीजे 3 दिसंबर को वोटों की गिनती के साथ आएंगे. सभी राजनीतिक दल मतदाताओं को मनाने में लगे हुए हैं. दोनों प्रमुख पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का निशाना साध रहे हैं.

https://udnews.net/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top