Close

राहुल के दौरे पर शिवराज ने साधा निशाना; पूछा- कांग्रेस ने मप्र में कितने ओबीसी मुख्यमंत्री बनाए?

राहुल के दौरे पर शिवराज ने साधा निशाना; पूछा- कांग्रेस ने मप्र में कितने ओबीसी मुख्यमंत्री बनाए?

राहुल के दौरे पर शिवराज ने साधा निशाना; पूछा- कांग्रेस ने मप्र में कितने ओबीसी मुख्यमंत्री बनाए?

राहुल गांधी के मध्य प्रदेश दौरे से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में कांग्रेस नेता से कई तीखे सवाल पूछे हैं. मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया है. सीएम शिवराज ने सवाल किया है कि एक तरफ कांग्रेस ने कभी भी ओबीसी को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री नहीं बनाया. वहीं, अब राहुल गांधी जातीय जनगणना की झूठी बात कर जनता को बेवकूफ बना रहे हैं. राहुल गांधी से सवाल करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज राहुल गांधी मध्यप्रदेश आ रहे हैं, ऐसे में उन्हें मेरे कुछ सवालों का जवाब देना होगा।

रवि शंकर शुक्ल से दिग्विजय सिंह तक कौन ओबीसी था?
शिवराज सिंह चौहान ने सवाल करते हुए पूछा कि राहुल गांधी बताएं कि अब तक कांग्रेस ने भारत देश में कितने ओबीसी प्रधानमंत्री दिए हैं? राहुल को यह भी बताना होगा कि कांग्रेस ने अब तक मध्यप्रदेश में कितने ओबीसी मुख्यमंत्री बनाए हैं? सीएम शिवराज ने सवाल किया कि प्रदेश में अब तक पंडित रवि शंकर शुक्ल से लेकर दिग्विजय सिंह तक मुख्यमंत्री रहे हैं। राहुल गांधी ये बताएं कि इनमें से कितने ओबीसी मुख्यमंत्री थे?

‘कांग्रेस ने सनातन धर्म और महिलाओं को भी नहीं छोड़ा’
वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोप लगाया कि इंडी (INDIA) गठबंधन के नेता लगातार सनातन धर्म का अपमान कर रहे हैं। इस गठबंधन के नेता बहनों और दलितों का अपमान कर रहे हैं। ऐसे में राहुल गांधी अपनी चुप्पी क्यों नहीं तोड़ रहे हैं? क्या राहुल गांधी इस अपमान को अपना मौन समर्थन दे रहे हैं? मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि इंडी गठबंधन में माताओं, बहनों का अपमान किया गया। तब भी राहुल ने इन नेताओं को अपना मौन समर्थन दिया।

‘कांग्रेस ने हमेशा दलित और पिछड़ों के साथ अन्याय किया’
इंडी गठबंधन के नेताओं ने दलितों का अपमान किया। जीतन राम मांझी जैसे नेताओं के साथ जो व्यवहार किया गया? तब भी राहुल गांधी आप मौन क्यों रहे? क्या ये आपकी मौन स्वीकृति है? मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमेशा कांग्रेस ने ओबीसी पिछड़ा वर्ग और दलितों के साथ हमेशा अन्याय किया है।

https://udnews.net/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top