Close

Revanchal Express में चली धड़ाधड़ गोलियां, GRP पुलिस जांच में जुटी

Revanchal Express में चली धड़ाधड़ गोलियां, GRP पुलिस जांच में जुटी

MP News : भोपाल में रानी कमलापति और रीवा के बीच रेवांचल एक्सप्रेस पर अचानक फायरिंग से हड़कंप मच गया. इस घटना के बाद कोच में बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। वहीं सूचना मिलते ही RPF सख्त हो गई और GRP पुलिस को जानकारी दी। उसके अगले दिन ट्रेन को रीवा रेलवे स्टेशन पहुंचते ही GRP पुलिस ने A1 कोच को ट्रेन से अलग कर दिया और जांच शुरू कर दी। GRP पुलिस ने FSL टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए।

रेवांचल एक्सप्रेस में चली गोलियां

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक रेवांचल एक्सप्रेस ट्रेन 10 फरवरी की रात भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन से रवाना हुई थी। इसी दौरान कोच A1 के बर्थ नंबर 19 पर डिब्बे के अंदर से किसी अज्ञात व्यक्ति ने रिवॉल्वर से फायरिंग कर दी। फायरिंग के वक्त कोच के अंदर बैठे यात्रियों के बीच भगदड़ मच गई। ट्रेन में फायरिंग की जानकारी तुरंत आरपीएफ को दी गई। इसके बाद ट्रेन के रीवा रेलवे स्टेशन पहुंचते ही GRP पुलिस ने A1 कोच को ट्रेन से अलग कर जांच शुरू कर दी। इस बार FSL टीम को बर्थ 19 पर कोच की सीट पर गोली के निशान मिले। गोली सीट को भेदते हुए सीधे कोच में जा घुसी। GRP पुलिस ने ट्रेन में फायरिंग की बात स्वीकार की, लेकिन मौके से गोली का कोई खोखा बरामद नहीं हुआ।

GRP पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी

GRP थाना प्रभारी आरबी ठक्कर ने बताया कि रेवांचल एक्सप्रेस के A1 डिब्बे को ट्रेन से अलग कर जांच की गई। FSL टीम ने साक्ष्य जुटाए। बर्थ संख्या 19 पर गोली के निशान पाए जाने के बाद कल एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, जो वांछित है। जल्द ही शख्स को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top