Close

30 सेकेंड में कमरे को करेगा ठंडा, बचाएगा बिजली भी

Xiaomi Giant Power Saving Pro 1.5HP AC

Xiaomi Giant Power Saving Pro AC Launched: चीनी स्मार्टफोन ब्रांड शाओमी (Xiaomi) स्मार्टफोन्स के साथ-साथ और भी कई सारे प्रोडक्ट्स बेचता है. आपको बता दें कि हाल ही में शाओमी ने एक नया एसी (AC) मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इस एसी में कई सारे कमाल के फीचर्स दिए जा रहे हैं और इसकी कीमत भी बहुत ज्यादा नहीं है. आइए जानते हैं कि इस एसी में क्या खास है और इसे कितने रुपये में, कैसे खरीदा जा सकता है..

Xiaomi ने लॉन्च किया शानदार AC

हाल ही में, शाओमी (Xiaomi) ने अपना लेटेस्ट फास्ट कूलिंग एयर कन्डीशनर (Air Conditioner), Xiaomi Giant Power Saving Pro AC लॉन्च किया है. आपको बता दें कि असल में चुटकियों में कमरे को कूल और हीट करने वाला ये एसी फिलहाल केवल चीन में उपलब्ध है. इस एसी को चीन में 2,499 युआन (लगभग 29,122 रुपये) में खरीदा जा सकता है.

एसी 30 सेकेंड में कमरे को करेगा ठंडा 

Xiaomi Giant Power Saving Pro 1.5HP AC में आपकओ 5.3 तक का एएफपी (AFP) दिया जाता है जिसकी मदद से एसी तब बेहतर काम करता है जब तापमान बहुत ज्यादा होता है. शाओमी के इस नए एसी की सबसे खास बात यही है कि ये -32 डिग्री से 60 डिग्री के बीच काम करता है और कमरे को ठंडा करने में इसे केवल 30 सेकेंड लगते हैं. वहीं, अगर आप इस एसी को सर्दियों में हीटर की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं तो ये आपके कमरे को एक मिनट यानी 60 सेकेंड में गर्म कर देगा.

Xiaomi का यह AC करेगा बिजली की बचत

Xiaomi Giant Power Saving Pro 1.5HP AC, जो एसी और हीटर, दोनों की तरह काम करता है, बिजली भी बचाता है. शाओमी का यह एसी उन कमरों के लिए सबसे अच्छा है जिनका साइज 20 स्क्वेयर मीटर है. पिछले मॉडल्स के मुकाबले इस एसी से बिजली की खपत कम होती है यानी ये काफी बिजली भी बचाते हैं. इसका कम्प्रेसर काफी अच्छा है और इसमें एक सेल्फ-अडैप्टिव प्रिडिक्शन तकनीक भी है जो कूलिंग और हीटिंग का लोड लेती है. ये एसी Xiao के AI वॉयस कंट्रोल को भी सपोर्ट करता है.

आपको बता दें कि फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि Xiaomi Giant Power Saving Pro AC को चीन के बाहर, ग्लोबली कब तक लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि ये उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में इस बारे में भी सूचित कर दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top