Mahindra ATOM Electric Price in India, Images, Specs, Mileage: कारों की शौक रखने वालों के लिए यह अच्छी खबर हो सकती है क्यूंकि महिन्द्रा (Mahindra) जल्द ही बाजार (Auto Maraket) में बेहतर सुविधा से लैस एक कार को लांच कर सकता है। जिसमें आम आदमी की भी पहुँच होगी। यह कार अपने बेहतर लुक और शानदार फीचर से लैंस है। इतना ही नहीं इसे देखते हुए लोग अब इसके बाजार में आने का इंतजार कर रहें है।

बड़ा रही डिमांड ज्ञात हो कि पेट्रोल डीजल के लगातार बढ़ते दाम (Petrol-diesel Price Hike) और मंहगाई (Inflation) के चलते इलेक्ट्रिक वाहनों (Electric Vehicles) की ओर लोगो का ध्यान बढ़ रहा है। महिंद्रा इलेक्ट्रिक (Mahindra Electric) ने ट्रेओ ऑटो, ट्रेओ जोर डिलीवरी वैन, ट्रेओ टिपर वेरिएंट और ई-अल्फा मिनी टिपर के साथ एटम क्वाड्रिसाइकिल (Atom Quadricycle) पेश की हैं. इलेक्ट्रिक 3-व्हीलर (Electric Three wheeler) सेगमेंट में महिंद्रा का मार्केट शेयर (Mahindra Market Share) 73.4 फीसदी है जिसके चलते कंपनी इस लिस्ट में पहले पायदान पर बनी हुई है.

इस तरह की भी खूबिया (Mahindra Atom Ev Features) इलेक्ट्रिक पावर वाला महिंद्रा एटम (Mahindra Atom) क्लीन एनर्जी के साथ आरामदायक और स्मार्ट फीचर्स (Smart Features) से लैस है। कयास ये हैं कि इस कार की कीमत (Atom Ev Price) 3 लाख रुपये के इर्द-गिर्द होगी. महिंद्रा एटम की अधिकतम रफ्तार (Mahindra Atom Ev High Speed) 50 किमी/घंटा होगी और इसे फुल चार्ज करने में 5 घंटे का समय लगेगा. एटम इलेक्ट्रिक क्वाड्रिसाइकिल को सिंगल चार्ज में 120 किमी तक चलाया जा सकता है. बता दें कि इलेक्ट्रिक ऑटो-रिक्शा के लिए ये एक बेहतरीन विकल्प बनकर सामने आया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here