हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) कंपनी की भारतीय बाजार में उपलब्ध एक पॉपुलर बजट सेगमेंट बाइक है। इसका आकर्षक डिजाइन लोगों को खूब पसंद आता है। कंपनी अपनी इस बाइक में दमदार इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज ऑफर करती है।

इस बाइक को शोरूम से खरीदने के लिए 70 से 72 हजार आपको खर्च करने पर सकते हैं लेकिन आप इसे कई ऑनलाइन वेबसाइट पर उपलब्ध डील से आधे से भी कम कीमत पर इस बाइक को खरीद सकते हैं। आपको बताते चलें कि इन ऑनलाइन वेबसाइट्स पर पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री की जाती है।

QUIKR वेबसाइट पर ऑफर:

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) के 2012 मॉडल को QUIKR वेबसाइट पर बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इस बाइक की कीमत यहाँ पर 15,000 रखी गई है। कंपनी इस बाइक को खरीदने पर किसी तरह का फाइनेंस प्लान ऑफर नही कर रही है।

CARANDBIKE वेबसाइट पर ऑफर:

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) के 2014 मॉडल को CARANDBIKE वेबसाइट पर बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इस बाइक की कीमत यहाँ पर 18,000 रखी गई है। कंपनी इस बाइक को खरीदने पर किसी तरह का फाइनेंस प्लान ऑफर नही कर रही है।

DROOM वेबसाइट पर ऑफर:

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) के 2013 मॉडल को DROOM वेबसाइट पर बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इस बाइक की कीमत यहाँ पर 25,000 रखी गई है। कंपनी इस बाइक को खरीदने पर फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर रही है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के स्पेसिफिकेशन्स:

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक में कंपनी 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन ऑफर करती है। यह इंजन 8 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 8.02 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ कंपनी 4 स्पीड गियरबॉक्स अपने ग्राहकों को उपलब्ध कराती है। इस बाइक को एक लीटर पेट्रोल में ARAI द्वारा सर्टिफाइड 80.6 किलोमीटर तक ड्राइव किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here