रॉयल एनफील्ड हंटर 350 (Royal Enfield Hunter 350) बाइक को कंपनी के द्वारा जल्द ही भारत के मार्केट में पेश किया जाना है। इस बाइक को कंपनी इसी महीने यानी जून 2022 में भारत के बाजार में उतारने वाली है।

लेकिन अभी तक कंपनी ने इस बाइक के लॉन्च होने को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। कंपनी अपनी इस बाइक में मौजूदा क्रूजर बाइकों से अलग डिजाइन में बना रही है। इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को भी कंपनी अपडेट कर रही है। स्क्रैम बाइक की तर्ज पर कंपनी अपनी इस नई बाइक को डिजाइन कर रही है।

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 (Royal Enfield Hunter 350) बाइक में होने वाले संभावित स्पेसिफिकेशन्स

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 (Royal Enfield Hunter 350) बाइक में एयर कूल्ड और फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर वाला 349 सीसी का इंजन मिल सकता है। यह इंजन 20 एचपी की अधिकतम पावर के साथ ही 27 एनएएम का पीक टॉर्क बनाने की क्षमता रखेगा।

इस इंजन के साथ कंपनी 5 स्पीड गियरबॉक्स उप्लब्ध कराएगी। कंपनी अपनी इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक देने जा रही है और इसमे सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी कंपनी उप्लब्ध करा सकती है।

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 (Royal Enfield Hunter 350) बाइक में होने वाले संभावित फीचर्स

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 (Royal Enfield Hunter 350) बाइक में कंपनी डिजिटल इंट्र्मेंट डिस्प्ले, स्मार्टफोन चार्जिंग के लिए 12 वोल्ट का यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स ऑफर कर सकती है। इस बाइक को कंपनी के द्वारा रेट्रो लुक में डिजाइन किया गया है।

इस बाइक में आपको बेहतरीन सस्पेंशन मिलेगा साथ ही इससे लांग ड्राइव करना भी बहुत आसान हो जाएगा। कंपनी अपनी इस बेहतरीन क्रूजर बाइक को ₹1.6 लाख की शुरुआती एक्सशोरूम किमत के साथ बाजार में उप्लब्ध करा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here