Mahindra Scorpio N: महिंद्रा की दमदार गाड़ियां देश की शान है। इनके एसयूवी को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। कंपनी की आने वाली नई स्कॉर्पियो एन (Scorpio N) और बोलेरो एसयूवी का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। महिंद्रा स्कार्पियो एंड को 27 जून 2022 को लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी के द्वारा जारी की गई ट्रेलर में नई स्कॉर्पियो एन (Scorpio N) के डिजाइन को साफ देखा जा सकता है। हाल ही में डिजिटल कलाकार जेन एक्स डिजाइन ने इसके एक गोल्ड एडिशन को पेश किया है। कंपनी द्वारा पेश की गई नई स्कॉर्पियो गोल्ड को एक्सयूवी 700 से प्रेरित कर बनाया गया है।

नई स्कॉर्पियो एन के गोल्ड एडिशन में क्रोम के बजाए विंडोज़ के बॉर्डर पर गोल्ड स्टिप्स लगाए गए हैं। इस कार के बॉडी पर आपको गहरे और चमकदार रंग को दिखाया गया है। इसमें गोल्डन रंग को प्रमुख तौर पर देखा जा सकता है। इस गाड़ी के फ्रंट ग्रिल में गोल्डन ट्विन पीक्स लोगो भी लगाया गया है। इसमें आपको साइड क्लैड्डिंग, एलॉय व्हील, डीआरएल (DRL) जैसे फीचर्स मिल जाते हैं। वही यह सभी देशों में काफी शानदार है।

Mahindra Scorpio N की कीमत

नई महिंद्रा स्कार्पियो इनकी कीमत के अभी के मॉडल से काफी ज्यादा होने वाली है। अभी भारतीय बाजार में बिक रही महिंद्रा स्कॉर्पियो की कीमत 13.58 लाख से लेकर 18.62 लाख तक है। वही अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 16 लाख से 24 लाख के बीच होने वाली है।

बात करें पुराने मॉडल को तो कंपनी नए के साथ पुराने मॉडल को भी स्कॉर्पियो क्लासिक नाम से बेचते रहेगी। मतलब ग्राहकों नई स्कॉर्पियो के साथ पुरानी वाली भी खरीद सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here