Hero MotoCorp Bike: हीरो मोटोकॉर्प ने पैशन मोटरसाइकिल का एक फीचर रिच वेरिएंट पेश किया है. इसमें प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और बहुत कुछ समेत कई हाई-टेक फीचर्स मिलते हैं. भारत के सबसे बड़े दोपहिया वाहन निर्माता के मुताबिक, नई हीरो पैशन XTEC स्टाइल, सुरक्षा, कनेक्टिविटी और आराम का एक आदर्श पैकेज है. कॉस्मेटिक बदलावों की बात करें तो बाइक में एच-शेप्ड एलईडी डीआरएल के साथ नया फर्स्ट-इन-सेगमेंट प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप मिलता है. रेड रिम टेप और फाइव-स्पोक एलॉय के साथ क्रोमेड 3डी ‘पैशन’ ब्रांडिंग भी है.

फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लू बैकलाइट के साथ एक नया ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी प्रदान करता है और कॉल / एसएमएस अलर्ट, फोन बैटरी प्रतिशत, रीयल-टाइम माइलेज, सर्विस शेड्यूल रिमाइंडर और लो फ्यूल इंडिकेटर दिखाता है. मोटरसाइकिल में एक इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और एक साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ फीचर भी मिलता है. नई हीरो पैशन XTEC भारत में ड्रम ब्रेक वेरिएंट के लिए 74,590 रुपये और फ्रंट डिस्क ब्रेक वेरिएंट, एक्स-शोरूम के लिए 78,990 रुपये में लॉन्च की गई है.

नई Hero Passion XTEC में वही 110cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, FI इंजन है जो स्टैंडर्ड Passion Pro को भी पावर देता है. यह मोटर 7,500 RPM पर 9 bhp की पावर और 5,000 RPM पर 9.79 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है. इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है और इसे हीरो की पेटेंटेड i3S तकनीक के साथ-साथ बेहतर ईंधन दक्षता के लिए मिलता.

कंपनी के मुताबिक, “पैशन एक्सटेक अपने नए फीचर्स और स्मार्ट डिजाइन के साथ एक अट्रेक्टिल प्रॉडक्ट है जो देश के युवाओं को उत्साहित करेगा. हमारे ‘एक्सटेक’ प्रॉडक्ट की रेंज जैसे कि स्प्लेंडर+ एक्सटेक, ग्लैमर 125 एक्सटेक, प्लेजर+ 110 एक्सटेक और डेस्टिनी 125 एक्सटेक को ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और हम उम्मीद करते हैं कि पैशन एक्सटेक भी लोगों को पसंद आएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here