Tata Motors: टाटा मोटर्स ने अपनी पेट्रोल और डीजल वाली कारों की कीमतों को जून महीने में ही बढ़ा दिया था। अब कंपनी के द्वारा अपनी बेस्ट सेलिंग इलेक्ट्रिक कारों की कीमतों में भी इजाफा कर दिया गया है।

टाटा मोटर्स की बेस्ट सेलिंग इलेक्ट्रिक कार टाटा नेक्सन ईवी और ईवी मैक्स की कीमत में इजाफा किया गया है। कंपनी ने अपनी कारों की कीमत में ₹60 हजार तक की बढ़ोतरी कर दी है।

Loan Interest Rate : अब लोन लेना हुआ और भी महँगा, 20 जुलाई से होंगे नए नियम लागू

 

अपनी इस रिपोर्ट में आज हम आपको टाटा नेक्सन ईवी और नेक्सन ईवी मैक्स के मॉडल के हिसाब से किमत हुई बढ़ोतरी के बारे में बताएंगे।

टाटा नेक्सन ईवी की कीमत में बढ़ोतरी

टाटा नेक्सन ईवी के पांच वेरिएंट को कंपनी ने भारत के मार्केट में पेश किया है। इनमें एक्सएम, एक्स जेड प्लस, एक्सजेड प्लस लक्स, डार्क एक्सजेड प्लस और डार्क एक्सजेड प्लस लव शामिल हैं। टाटा मोटर्स ने नेक्सन ईवी के एक्स जेड वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत में ₹45 हजार का इजाफा कर दिया है।

Bank Privatization: बैंक के प्राइवेट हो जाने से आपको होगा फायदा या नुकसान !

 

वहीं इसके दूसरे वेरिएंट एक्स जेड प्लस की एक्स शोरूम कीमत में ₹35 हजार का इजाफा किया गया है। तीसरे वेरिएंट एक्स जेड प्लस लक्स की एक्स शोरूम कीमत ₹35 हजार तक कंपनी ने बढ़ा दी है।

इसके साथ ही इस कार के चौथे वेरिएंट डार्क एक्स जेड प्लस की एक्स शोरूम कीमत में ₹20 हजार की बढ़ोतरी की गई है। इसके डार्क एक्स जेड प्लस लक्स की कीमत में ₹35 हजार का इजाफा किया गया है।

टाटा नेक्सन ईवी मैक्स की कीमत में बढ़ोतरी

टाटा नेक्सन ईवी मैक्स के चार वेरिएंट को कंपनी ने बाजार में उप्लब्ध कराया है। इनमें एक्सजेड प्लस 3.3 kW, एक्सजेड प्लस 7.2 kW, एक्स जेड प्लस लक्स 3.3 kW और एक्स जेड प्लस लक्स 7.2 kW शामिल हैं। कंपनी ने टाटा नेक्सन के सभी वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमतों में ₹60 हजार तक का इजाफा कर दिया है।

बैंक में है खाता तो खुल गई आपकी किस्मत, जानें RBI की नई गाइड लाइन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here