Maruti Alto 800 VXI Plus Finance Plan: ऑटो सेक्टर कई तरह की कारें मौजूद हैं। इनमें जो सेगमेंट सबसे ज्यादा डिमांड में है, वह है हैचबैक सेगमेंट। लोग इस सेगमेंट की कारों को उनके फीचर्स और माइलेज के लिए काफी पसंद किया जाता है। साथी ही इनकी कीमत भी काफी कम है।

आज हम यहां हैचबैक सेगमेंट की सबसे सस्ती कार मारुति अल्टो के टॉप मॉडल वीएक्सआई प्लस के बारे में बात कर रहे हैं। यह अपने शानदार माइलेज और फीचर्स और कम कीमत के लिए काफी पसंद की जाती है।

इस पौधे की खेती करके कमाए करोड़ो रुपए, एक पौधा बिकेगा 6 लाख रुपए तक

अगर मारुति ऑल्टो 800 वीएक्सआई प्लस के कीमत की बात करें तो इसकी शुरूआती कीमत 4,41,500 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है, जो ऑन रोड होने पर 4,88,461 रुपये तक पड़ेगी। अगर आप इस कार खरीदने की सोच रहे हैं तो एक साथ 5 लाख रुपये खर्च किए बिना कैसे ले जाएं। यहां हम आपको पूरा  आसान फाइनेंस प्लान बताएंगे।

अगर अब ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार, इस कार को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने पर बैंक 4,39,461 रुपये का लोन देगा। इस कार को खरीदने के लिए 49 हजार रुपये डाउन पेमेंट देनी होगी। इसके बाद बाकी की राशि 9,294 रुपये की मासिक ईएमआई चुकानी होगी।

iPhone 12 पर मिल रहा है 30,000 रुपये तक भारी डिस्काउंट, तुरंत खरीदे !

बैंक द्वारा दिए गए लोन को चुकाने के लिए 5 साल का समय दिया जाएगा। वहीं लोन की राशि पर आपको  9.8 फीसदी की दर से ब्याज चुकाना होगा।

आइए अब मारुति ऑल्टो 800 वीएक्सआई प्लस के इंजन और माइलेज के बारे में जान लेते हैं।

अब इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने इस कार में  796cc का इंजन दिया है, जो 47.33 bhp की पावर और 69 NM का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है और इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशनको जोड़ा गया है।

माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये अल्टो 800 वीएक्सआई प्लस 22.05 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here