Jio 5G Welcome Offer : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में कुछ दिन पहले 5जी सर्विस को लॉन्च किया, ठीक उसके बाद से ही कुछ प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने भी चुनिंदा शहरों में अपनी 5G इंटरनेट सर्विस को जारी कर दिया जिसमें रिलायंस जियो भी शामिल है। आपको बता दें की जियो एक खास 5G ऑफर को लेकर आया है जिसका नाम जियो 5जी वेलकम ऑफर है। जो की कुछ खास ग्राहकों को दिया जा रहा है जिसमें अनलिमिटेड 5जी डेटा मिलेगा। इस ऑफर का फायदा किस तरह उठाया जा सकता है और वो कौन से ग्राहक हैं जिन्हें ये ऑफर दिया जा रहा है आइये उसके बारे हम जानते हैं।

लॉन्च हुई Jio की 5G सर्विस

आपको हमने अभी बताया की जियो अपनी 5जी सर्विस को भारत के कुछ चुनिंदा शहरों में लॉन्च कर दिया गया है। जो कि जियो फिलहाल दिल्ली (Delhi), कोलकाता (Kolkata), मुंबई (Mumbai) और वाराणसी (Varanasi) में जारी किया गया है। इस बारे में रिलायंस जिओ के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कन्फर्म किया है कि 2023 के अंत तक में इस सर्विस को देश के कोने-कोने तक पहुंचा दिया जाएगा। 5जी सर्विस के लॉन्च होने के बाद जियो ने खास वेलकम ऑफर का भी अनाउन्समेंट किया है।

Jio 5G Welcome Offer क्या है?

जियो का 5जी वेलकम ऑफर (Jio 5G Welcome Offer) क्या है. ये जाहिर-सी बात है कि जियो का यह ऑफर भी उन्हीं चार शहरों के लिए जारी किया गया है जहां 5जी सर्विस को लॉन्च किया गया है। आपको बता दें कि ये ऑफर सबके लिए नहीं है और इसका इस्तेमाल कुछ खास यूजर्स ही कर सकते हैं. ये एक इन्विटेशन-बेस्ड ऑफर है।

Jio दे रहा इन ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा

Jio के इस इन्विटेशन-बेस्ड ऑफर में जियो यूजर्स को अनलिमिटेड 5जी डेटा दिया जा रहा है जिसकी स्पीड 1Gbps तक हो होगी। आइए हम जानते हैं कि इस ऑफर का फायदा कौन उठा सकता है? आधिकारिक तौर पर तो इस बारे में अभी तक जानकारी नहीं आई है लेकिन TelecomTalk की एक रिपोर्ट के मुताबिक Jio 5G Welcome Offer का इन्वाइट यूजर्स को MyJio App पर दिख जाएगा। आप ऐप पर जाकर चेक कर सकते हैं कि इस ऑफर का इन्वाइट आपको मिला है या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here