Toyota Glanza: टोयोटा कंपनी ग्लैंजा का CNG वेरियैंट लॉन्च करने जा रही है। लॉन्चिंग से पहले ही इस कार के फीचर्स लीक हो चुके हैं। लीक जानकारी की माने तो ये कार तीन वेरियैंट S, G और V में लॉन्च की जाएगी। ग्लैंजा के पेट्रोल वेरियैंट की कीमत 7.48 लाख से 9.51 लाख रुपए तक है।मार्केट में एक अच्छे माइलेज वाली गाड़ियों पर ग्राहकों की अक्सर नजर रहती है। कई लोग अच्छे माइलेज की वजह से CNG गाड़ियों की तरफ रुख करते हैं। अभी तक CNG के मामले में सुजुकी की गाड़ियों ने अपना दबदबा बना रखा है।

लेकिन अब टोयोटा कंपनी ग्लैंजा का CNG वेरियैंट लॉन्च करने जा रही है। लॉन्चिंग से पहले ही इस कार के फीचर्स लीक हो चुके हैं। लीक जानकारी की माने तो ये कार तीन वेरियैंट S, G और V में लॉन्च की जाएगी। तीनो कंपनी CNG किट के साथ आएंगे। ग्लैंजा के पेट्रोल वेरियैंट की बात करें तो उसकी कीमत 7.48 लाख से 9.51 लाख रुपए तक है। हालांकि, इस कार की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं हो पाया है।

CNG इंजन देगा 25 km/kg तक माइलेज

ग्लैंजा का CNG इंजन 25 km/kg का माइलेज दे सकता है। इसमें आपको  1.2-लीटर और चार-सिलेंडर के पेट्रोल इंजन मिलेगा। ये पेट्रोल मोड में 6,000 पर 88bhp का की पावर जबकि CNG में 6,000rpm पर 76bhp की पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस कार में आपको Arkamys ऑडियो सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा के साथ 9.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। पार्किंग कैमरा, ऑटो फोल्ड विंग मिरर, ऑटो डिमिंग इंटीरियर रियर व्यू मिरर, लेदर रैपिड स्टीयरिंग, क्रूज कंट्रोल, यूवी प्रोडक्ट ग्लास, LED DRLs और LED फॉग लैंप भी जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here