Upcoming Car and SUV Launch : भारत में इस महीने कई कार लॉन्च होने जा रही है, जिसका लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इन आने वाली कारों में नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल स्कॉर्पियो एन, घरेलू कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा की लग्जरी एसयूवी स्कॉर्पियो भी शामिल है, जिसकी उपस्थिति का पूर्व में अनावरण किया जा चुका है। Citroen C3 Micro SUV की कीमत का भी ऐलान अगले महीने हो सकता है। खबर यह भी आ रही है कि नेक्स्ट जनरेशन मारुति ब्रेजा से भी अगले महीने यानी जून में अनावरण किया जा सकता है। फिलहाल हम आपको इन सभी अपकमिंग कारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

बेहतर लुक और बेहतर फीचर्स के साथ मारुति ब्रेज़ा 2022 Maruti Brezza 2022 with better look and better features

मारुति सुजुकी अपनी सबसे अधिक बिकने वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी ब्रेज़ा, अगली पीढ़ी के मॉडल 2022 मारुति सुजुकी ब्रेज़ा का आधिकारिक रूप अगले महीने अनावरण कर सकती है। हाल ही में एक TVC शूट के दौरान नए Breeza की एक झलक देखी गई थी। निकट भविष्य में आधिकारिक तौर पर नए Breeza लुक और फीचर्स का खुलासा करने की तैयारी चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपकमिंग ब्रेजा में 360 डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रिक सनरूफ, हेड-अप डिस्प्ले, मल्टीपल एयरबैग्स और फैक्ट्री-इंस्टॉल सीएनजी समेत कई खास फीचर्स मिलेंगे।

New Scorpio N and Citroen C3

भारत में इस महीने, महिंद्रा एंड महिंद्रा कई कॉस्मेटिक और यांत्रिक परिवर्तनों को देखने के लिए आधिकारिक तौर पर अपनी सर्वकालिक एसयूवी महिंद्रा स्कॉर्पियो, स्कॉर्पियो एन की अगली पीढ़ी के मॉडल को लॉन्च करेगी। नई स्कॉर्पियो एन बेहतर लुक और डिजाइन के साथ-साथ ज्यादा पावरफुल इंजन और लेटेस्ट फीचर्स से लैस होगी। अगले महीने भारत में एक नई माइक्रो SUV Citroen C3 भी लॉन्च होने वाली है, जिसका मुकाबला Tata Punch समेत अन्य गाड़ियों से होगा। Citroen C3 भी बेहतर दिखेगा और बेहतर लगेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here