भारतीय खुदरा बाजारों में इन दिनों सरसों सहित तमाम तेलों की कीमतों में काफी गिरावट देखने को मिल रही है, जिससे आम लोगों की जेब का बजट बिगड़ता जा रहा है। सरसों तेल तो इन दिनों अपने उच्चतम स्तर से करीब 50 रुपये सस्ते में बिक रहा है, जिससे ग्राहकों के चेहरे पर खुशी दिखाई दे रही है।

अगर आप सरसों तेल की खरीदारी करना चाहते हैं तो फिर यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की है। सरसों तेल अब कुछ शहरों में 155 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है, जिसकी खरीदारी कर आप झटपट फायदा उठा सकते हैं।

10 लीटर पर मिल रहा इतना फायदा

यूपी के कुछ खुदरा बाजारों में सरसों तेल की कीमत काफी नीचे दिखाई दे रही है, जिससे ग्राहकों के चेहरे पर मुस्कुराहट दिख रही है। सरसों तेल कई शहरों में 155 रुपये प्रति लीटर चल रहा है। आप 10 लीटर तेल की खरीदारी करना चाहते हैं तो आप 500 रुपये की बचत आसानी से कर सकते हैं।

इन शहरों में जानें सरसों तेल का भाव

यूपी के गौंडा में सरसों तेल की कीमत 180 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है। यह कीमत उच्चतम स्तर से 30 रुपये कम है। सहारनपुर में सरसों तेल की कीमत 166 रुपये प्रति लीटर देखने को मिल रही है। शाहजहांपुर में 26-28 मई तक तक 169 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है। कानपुर में सरसों तेल की कीमत 25-27 मई को 180 रुपये दर्ज की गई।

वहीं, 28 मई को प्रयागराज में सरसों का तेल दो सप्ताह की तरह 164 रुपये और 29 मई को बहराइच में 172 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है। पीलीभीत में 150 रुपये प्रति लीटर हैं। 31 मई को सरसों के तेल की कीमत एटा में 137 रुपये प्रति लीटर तक जा पहुंची।

गाजियाबाद में सरसों तेल की कीमत

31 मई को गाजियाबाद में 164 रुपये प्रति लीटर देखने को मिला। 30 मई को कन्नोज में पिछले दो सप्ताह से 143 रुपये और 31 मई को एटा में महज 134 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया गया। इसलिए आपके पास खरीदारी का यह सबसे अच्छा मौका है, जिसे लेकर ग्राहकों में काफी उत्साह देखने देखने को मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here