Close

Sidhi News : आदमखोर तेंदुए को वन अमले ने पिंजरे में कर लिया कैद

Sidhi news : जिले के वनांचल क्षेत्र पोड़ी में दहशत फैलाने वाले आदमखोर तेंदुए को वन अमले ने पिंजरे में कैद कर लिया है। यह वही आदमखोर तेंदुआ है, जिसने कुछ दिनों पूर्व एक आदिवासी बालक का शिकार किया था।

 

विगत दिनों वनांचल क्षेत्र पोंडी में तेंदुए द्वारा सात वर्षीय बच्चे को अपना शिकार बनाया गया था। बालक अपनी मां के पास बैठा था, जिसे तेंदुआ उठा ले गया था और कुछ देर बाद जंगल से उसका शव बरामद किया गया था। घटना के बाद ग्रामीणों में काफी रोष रहा।

 

Sidhi news: स्थानीय विधायक(MLA) कुंवर सिंह टेकाम ने स्वजनों से मुलाकात की थी और तेंदुए को पकड़ने के लिए वन अमले को हिदायत दी थी और हाल ही में सीधी कलेक्टर भी मृतक के स्वजनों से मिलने और उन्हें आर्थिक सहायता देने के लिए उनके घर पहुंचे थे।

वन विभाग द्वारा लगातार तेंदुए को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे थे और इस सफलता मिली। पोड़ी के जंगलों से तेंदुए को पिंजरे में कैद कर लिया गया है।

Sidhi news:सीधी जिले के वनांचल क्षेत्र पोड़ी में दहशत फैलाने वाले आदमखोर तेंदुए को वन अमले ने पिंजरे में कैद कर लिया है। यह वही आदमखोर तेंदुआ है, जिसने कुछ दिनों पूर्व एक आदिवासी बालक का शिकार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top