वेडिंग स्टाइल में घोड़ा बग्गी पर निकले सैफ अली खान, पापा पूछे सर आप कहां जा रहे हैं ?

वेडिंग स्टाइल में घोड़ा बग्गी पर निकले सैफ अली खान, पापा पूछे सर आप कहां जा रहे हैं ?

Saif Ali Khan : बॉलीवुड के छोटे नवाब यानी सैफ अली खान आमतौर पर आए दिन अपने परिवार के साथ नजर आते हैं। लेकिन उन्हें मुंबई की सड़कों पर अकेले सैफ को दूल्हे की तरह बारात में दुल्हन की अगुवाई करते हुए देखा गया। सैफ का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक्टर दूल्हा बनकर वेडिंग स्टाइल में घोड़ा बग्गी पर चढ़ते नजर आ रहे हैं। इस समय सैफ का रॉयल लुक नजर आ रहा है।

रॉयल लुक में नजर आए सैफ

इस वीडियो में सैफ क्रीम कलर की शोयानी पहनी हुई है। इसके अलावा सिर पर मैरून रंग की पगड़ी बांधी हुई है। पगड़ी में एक सफेद पंख भी लगा हुआ है। सैफ का लुक किसी राजा से कम नहीं है। इस रॉयल लुक में सैफ बहुत अच्छे लग रहे हैं। फैंस उनके लुक्स की खूब तारीफ कर रहे हैं। सैफ मुंबई की सड़कों पर दूल्हे के लिबास में घोड़ा बग्गी चलाते नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो में पापा भी उनसे पूछते नजर आ रहे हैं कि सर आप कहां जा रहे हैं। लेकिन सैफ पापा के सवालों का जवाब नहीं देते, बस मुस्कुराकर टाल देते हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगे सैफ अली खान

सैफ अली खान आखिरी बार ‘आदिपुरुष’ में नजर आए थे। इस फिल्म में वह ‘रावण’ की भूमिका में नजर आये थे। उनके किरदार को कुछ खास पसंद नहीं किया गया। एक्टर की आने वाली फिल्म की बात करें तो एक्टर अब ‘देवरा’ में नजर आएंगे। साउथ सिनेमा की इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इसके अलावा सैफ अली खान एक और फिल्म ‘गो गोवा गॉन’ में नजर आने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *