टेक्नोलॉजी, हाल ही में Redmi Note 11T सीरीज की घोषणा कंपनी द्वारा की गई थी। लेकिन अब Redmi Note 11T Pro+ और Redmi Note 11T Pro (Redmi Note 11T Pro + and Redmi Note 11T Pro ) को कंपनी किस दिन लॉन्च कर रहा है इसका भी खुलासा हो चुका है। फिलहाल तो इन दोनों ही स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया जा रहा है, उम्मीद है की भारत में भी इनकी एंट्री जल्द ही होगी। गुरुवार को चाइनीज कंपनी ने Redmi Note 11T सीरीज के लॉन्च होने की तारीख कन्फर्म कर दी है। 24 मई यानि अगले हफ्ते दोनों स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया जाएगा।

हालांकि अब तक कंपनी ने इसे स्पेसिफिकेशन की जानकारी शेयर नहीं की है, लेकिन इन्हें लेकर कई अंदाजे लगाए जा रहे हैं। Redmi Note 11T Pro+ और Redmi Note 11T Pro दोनों ही मॉडल Turbo-level परफॉरमेंस दे सकते हैं। खास बात तो यह है की लॉन्च होने से पहले ही pre-reservation चीन में शुरू हो चुके हैं। स्मार्टफोन ब्लैक और ब्लू कलर में उपलब्ध हो सकता है। हालांकि कंपनी ने इसके फीचर से जुड़ी जानकारी नहीं दी है, लेकिन लीक हुई जानकारी के मुताबिक स्मार्टफोन में एलसीडी डिस्प्ले, 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ उपलब्ध होगा।

इसके अलावा मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 का प्रोसेसर भी इसमें लैस हो सकता है। 3.5 मिमी ऑडियो जैक होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। 64MP रियर कैमरा के साथ 5080mAh की तगड़ी बैटरी 67W चार्जिंग सुविधा के साथ Redmi Note 11T सीरीज लॉन्च हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here