अब नए अवतार में लांच होने जा रहा है Oppo Reno 8 Pro इसके नए फीचर वह दमदार प्रोसेस ने सबके दिलों पर तहलका मचा दिया है Oppo Reno 8 Pro कि लांच होने की तारीख भी तय कर दी गई है

दमदार प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन चाहिए, तो ओप्पो का अपकमिंग फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। कंपनी 23 मई को चीन में अपने Oppo Reno 8 Pro फोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है और कंपनी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि अपकमिंग प्रीमियम मिड-रेंजर, यानी ओप्पो रेनो 8 प्रो को नए लॉन्च किए गए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर से लैस करेगी। ये दुनिया का पहला फोन होगा जो स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर के साथ आएगा। चलिए जानते हैं नए प्रोसेसर में क्या खास है…

कमाल का है नया प्रोसेसर

– यह खबर ब्रांड के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट (वीबो) से आई है। पोस्टर से पता चलता है कि ओप्पो रेनो 8 प्रो में स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट होगा, जो सैमसंग के 4nm मैन्युफैक्चरिंग नोड पर बनाया गया है जो पिछली पीढ़ी की तुलना में 20 प्रतिशत अधिक GPU परफॉर्मेंस और 30 प्रतिशत तेज AI प्रोसेसिंग परफॉर्मेंस का वादा करता है।

– ओप्पो का दावा है कि यह चिप रेनो 8 सीरीज की कैमरा कैपेबिलिटीज को नेक्स्ट लेवल तक ले जा सकती है। चिप पिक्चर को ऑप्टिमाइज कर सकता है, सिस्टम कंप्यूटिंग पावर में सुधार कर सकता है, और कम रोशनी वाली तस्वीरों को बढ़ा सकता है। इसके अलावा, यह पावर एफिशियंसी में सुधार और आपके स्मार्टफोन पर बैटरी बचाने के लिए रियल-टाइम एआई कंप्यूटिंग भी प्रदान करेगा।

साथ मिल सकता है ये प्रोसेसर

हालांकि, ओप्पो रेनो 8 प्रो के तहत स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 एकमात्र सिलिकॉन प्रोसेसर नहीं है क्योंकि ओप्पो ने पहले टीज किया था कि ओप्पो रेनो 8 सीरीज़ में कंपनी की इन-हाउस सेल्फ-डेवलप मारीसिलिकॉन एक्स आईएसपी इमेजिंग चिप भी होगी, जिसने इस साल की शुरुआत में ओप्पो फाइंड एक्स5 प्रो पर डेब्यू किया था।

फोन के बेसिक स्पेक्स

ओप्पो रेनो 8 प्रो की खासियत की बात करें तो, डिवाइस में पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा और इसमें सामने की तरफ 6.43-इंच का FHD + AMOLED डिस्प्ले होगा। डिवाइस 8GB+128GB और 8GB+256GB मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा। फोन क्लियर स्काई ब्लू, स्लाइटली ड्रंक और नाइट टूर ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here