महिंद्रा जल्द ही अपनी नई जन Mahindra Bolero कार की मार्केटिंग करेगी मैं इस प्रीमियम सेगमेंट की एसयूवी कार को उतारने जा रहा हूं जिसमें बहुत सारी विशेषताएं हैं उन्नत। कार आंतरिक और बाहरी पुन: डिज़ाइन किया गया। नीरस रंग योजना में नई Mahindra Bolero बनाया गया है। अब स्कॉर्पियो से इसका लुक भी बेहतर किया गया है।

जानिए क्या है नई जन Mahindra Bolero में खास

Mahindra Bolero फेसलिफ्ट 1.5L, 3-सिलेंडर mHawk डीजल इंजन सम्मलित हैं। हालांकि, यह मौजूदा बोलेरो में भी लगाया गया है। तेल बर्नर 75bhp की पीक पावर और 210Nm का अधिकतम टॉर्क भी पैदा करता है। कंट्रास्ट डुअल-टोन ट्री ट्रीटमेंट और एक नया रेड पेंट मॉडल के साथ प्रस्तुत करना होगा।

Mahindra Bolero एसयूवी लेकसाइड ब्राउन, मिस्ट सिल्वर और डायमंड व्हाइट में आता है। आगामी Mahindra Bolero फेसलिफ्ट की डिज़ाइन और स्टाइलिंग पूरी नहीं है बदलाव और नए लुक के साथ बोलेरोटी को एक अलग पहचान दी जाएगी। उस जनता ने उन्हें देखा है, लेकिन कुछ भी नहीं बदला है जाऊँगा

नए जनरल Mahindra Bolero में मिल सकते हैं ये फीचर्स

इस एसयूवी में सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखते हुए डुअल एयरबैग दिए गए हैं। मैं रियर पार्किंग सेंसर और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन में भी गया शामिल होंगे। ड्रॉ के लिए सुरक्षा-आधारित एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और स्पीड वार्निंग फीचर भी शामिल किए जाएंगे।

इस एसयूवी में नए फर्निशिंग और एक ट्वीक्ड डैशबोर्ड की भी उम्मीद है। जा रहा है। सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया जाएगा। कीलेस प्रवेश, यूएसबी के साथ ब्लूटूथ, मैनुअल एसी यूनिट और औक्स कनेक्शन सक्रिय ऑडियो सिस्टम और कीलेस एक्सेस जैसी सभी सुविधाएं फिर मिलते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here