Alia Bhatt and Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने जब गोद में एक छोटे बच्चे को उठाकर वीडियो रिकॉर्ड करवाया तो ये वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया। वीडियो को अब आलिया भट्ट ने भी शेयर किया है। रणबीर कपूर का बच्चे को खिलाते हुए वीडियो इंटरनेट पर सामने आया तो ये आग की तरह फैल गया। वीडियो में रणबीर कपूर एक छोटे बच्चे को अपनी बाहों में उठाकर खिलाते दिखाई पड़ रहे हैं। वीडियो को तमाम सोशल मीडिया अकाउंट्स से शेयर किया गया और जब आलिया भट्ट ने भी इस वीडियो को लाइक किया तो फैंस ने तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए।

आलिया ने इंस्टा पर शेयर किया वीडियो
एक तरफ जहां रणबीर-आलिया के फैंस सोशल मीडिया पर सवाल पूछ रहे हैं कि कब दोनों मम्मी-पापा बनेंगे वहीं दूसरी तरफ अब आलिया भट्ट ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है। आलिया भट्ट ने रोने वाला इमोजी बनाकर अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ठीक है। ये वीडियो बहुत ही प्यारा है।

ब्रह्मास्त्र’ से सेट पर शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी
हालांकि आलिया भट्ट पहले से ही रणबीर कपूर को पसंद करती थीं और इस बारे में वह कई बार खुलकर बात भी कर चुकी थीं लेकिन साल 2018 में जब ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग शुरू हुई तब से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को साथ वक्त बिताने का मौका मिला। यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई और दोनों ने साथ वक्त बिताना शुरू कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here