HDFC Bank देश का दूसरा बड़ा बैंक माना जाता है. देश के आधे हिस्से के लोगो का HDFC बैंक में खाता है. फ़ास्ट सर्विस के लिए लोग HDFC की सेवा लेना पसंद करते है. लेकिन हाल ही में HDFC बैंक ने बड़ा कारनामा कर दिया जिससे उसकी पूरे देश में चर्चा हो रही है. जानकारी के मुताबिक HDFC ने तमिलनाडु के होने 100 से ज्यादा ग्राहकों के अकाउंट में 13-13 करोड़ रुपये डाल दिए थे. HDFC की इस बड़ी गलती से ग्राहको को बेहद ख़ुशी हुई और ग्राहक इतना पैसा देख अपने होश खो बैठे.

बताया जाता है की HDFC चेन्नई के टी. नगर बैंक की ब्रांच से लगभग 100 ग्राहको को एक मैसेज पंहुचा था. जिसमे लिखा था की आपके अकाउंट में 13 करोड़ रुपये जमा किए गए हैं. ऐस में बैंक ने 1300 करोड़ रुपये 100 ग्राहको को भेज दिए थे. यही नहीं ज्यादातर ग्राहकों ने इस रकम के बारे में छुपाया. तो वही एक ग्राहक इतना पैसा देख परेशान हो गया और तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने HDFC के बैंक अधिकारियों से संपर्क किया तब जाकर मामले का पूरा खुलासा हुआ.

HDFC के बैंक अधिकारियों ने बताया की तकनीकी खराबी के चलते इस तरह का SMS खाताधारकों के मोबाइल नंबर पर चला गया था. बैंक ने बताया कि उनके पास मैसेज पहुंचा था पैसा नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here