PhonePe: आज के समय में डिजिटल पेमेंट को काफी हद तक बढ़ावा देने का कार्य किया जा रहा है। अब से कुछ समय पहले देखा जाए तो क्रेडिट तथा डेबिड कार्ड के माध्यम से शॉपिंग करना आसान हो गया है लेकिन आज के UPI के समय में फोन से डिजिटल पेमेंट करने का ट्रेंड लगातार बढ़ना शुरु हो गया है।

आज के समय में बात करें तो कई डिजिटल प्लेटफॉर्म जैसे फोनपे आदि अच्छा कैशबैक प्रदान किया जा रहा है। यदि आपके फोन में PhonePe App इंस्टाल किया है तो आप आसानी से प्रतिदिन 300 रुपये घर बैठे कमाने का मौका मिल रहा है। इसके लिए आपको किसी प्रकार की विशेष मेहनत को लेकर आवश्यकता नहीं होने जा रही है बल्कि आप मनी ट्रांसफर के जरिये प्रतिदिन 300 रुपये आसानी से कमाया जा सकता है।

PhonePe App से इस प्रकार कमाया जा सकता है पैसा

यदि आपके फोन में PhonePe App है तो ये आपके लिए काफी फायदेमंद होने जा रहा है ओर यदि नहीं है तो आप इसको अपने फोन में डाउनलोड करने के बाद फायदा ले सकते हैं। इसके लिए आप अपने परिवार के किसी सदस्य से कोड रेफर भी करवाने के बाद फायदा ले सकते हैं।

अब आप अपने फोन नंबर से देखा जाए तो इस एप पर अपना अकाउंट बनाना होता है। अब आप किसी अन्य PhonePe App यूजर को 200 रुपये या उससे अधिक वाली धनराशि भेजने की जरुरत होती है। ऐसा करते ही आपको 100 रुपये का कैशबैक प्राप्त हो जाता है। इसी प्रकार आप 5 लोगों को कैश भेज कर पैसा कमाकर फायदा दिया जा रहा है। आप PhonePe App से बिजली का बिल भर कर भी पैसे कमाया जा सकता है

पहले तीन भरे गए बिलों पर आपको 100 रुपये का कैशबैक मिलने जा रहा है। इसके अलावा आप अपने दोस्तों को PhonePe App शेयर करने के बाद भी पैसे कमाया जा सकता है। यदि आपके द्वारा शेयर होने वाले एप को कोई डाउनलोड कर रहा है तो आपको 100 रुपये मिलने जा रहा है।

इसके अलावा आप दूसरे लोगों के फोन रिचार्ज करने के बाद भी पैसे कमाया जा सकता है। कई बार आपको 100 फीसदी तक कैशबैक मिलने जा रहा है। इस प्रकार से आप PhonePe App के माध्यम से घर बैठे ही अच्छी कमाई का मौका मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here