Hero Splendor Plus: 2 महीने पुरानी हीरो splendor बाइक कुछ ही दिन पहले ऑनलाइन पोर्टल पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है. यह बाइक कुछ ही महीनों में काफी अच्छी चल चुकी है. यह हीरो स्प्लेंडर प्लस काले रंग में है यदि आप यह बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको वेबसाइट पर जाकर सेलर डिटेल के लिए क्लिक करना होगा और फिर डिटेल्स के बाद पूरी बात करनी होगी. ध्यान रहे कि बाइक खरीदने से पहले कोई भी एडवांस पेमेंट करना नहीं होगा।

ऑनलाइन खरीदारी के जरिए आपको पहले उसके कागजात बाइक की कंडीशन आदि सब चीजों को अच्छे से देखना होगा और सारी बात क्लियर करनी होगी। ओनलाइन बाइक पर बिना देखे भरोसा ना करें। पहले इसकी कुछ फोटोस मंगवाए या फिर लोकेशन पर जाकर इसको देखें. और इसके पार्ट और फीचर्स को अच्छे से चेक कर तभी इसे खरीदें।

हालांकि आपको बता दें बाइक अभी मालिक के नाम है कागज सारे ओरिजिनल है और इसका बीमा भी हो रखा है और यह बाइक एक ही हाथ की चली हुई है. यह बाइक carandbike.com पर लिस्ट की गई है।

इस बाइक का नंबर फरीदाबाद से रजिस्टर्ड है और इसकी कीमत ₹25000 तक लगाई गई है। अगर आपको यह बाइक पसंद आती है तो आपको वेबसाइट पर जाना होगा और आप पोर्टल पर दिए नंबर पर भी तुरंत संपर्क कर सकते हैं गाड़ी को खरीदने से पहले अच्छे से जांच पड़ताल करें अगर आपको लगे कि इसमें कोई परेशानी नहीं है कागजात में कोई प्रॉब्लम है तो आप इसे वापस भी कर सकते हैं।

यदि आपको बाइक पसंद आती है और आप इसे खरीदना चाहते तो इसमें साइड में दिए हुए ऑप्शन To book your bike online now पर क्लिक कर इस बाइक को बुक कर सकते हैं. यह आपको फ्री डिलीवरी की सुविधा उपलब्ध करायेगी और सारी डिटेल जाने के लिए आप डायरेक्ट मालिक से बात कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here