SBI ATM Franchise: देश का सबसे बड़ा बैंक एसबीआई इन दिनों घर बैठे पैसा कमाने का मौका दे रहा है, जिसका आप आसानी से फायदा उठा सकते हैं। एसबीआई वैसे भी समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए नई-नई सुविधा पेश करता रहता है, जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। इस बार ऐसी स्कीम पेश की है, जिसके लिए एसबीआई में अकाउंट होने जा जरूरी नहीं है। आप घर बैठ कर आराम से 60,000 रुपये महीना की कमाई कर सकते हैं।

इसके लिए जरूरी है कि आपको एसबीआई के एटीएम लगाने की फ्रेंचाइजी लेनी होगी। इसके लिए कुछ शर्तों को रखा गया है, जिसका पालन करना जरूरी होगा।

सालाना कमाएं इतने रुपये

एसबीआई के एटीएम की फ्रेंचाइजी लेकर आप सालाना मोटी रकम कमा सकते हैं। इसका फायदा आप जल्द ही उठा सकते हैं। जरूरी नहीं कि फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपका अकाउंट बैंक में हो। फ्रेंचाइजी से आप 7,20 लाख रुपये महीना आसानी कमा सकते हैं। इस हिसाब से आप पूरे साल में 7,20 लाख रुपये राम से कमा सकते हैं। एसबीआई समय-समय पर लोगों का दिल जीतने के लिए ऑफर्स पेश करती रहती है, जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। आप एसबीआई से जुड़कर एकदम मोटा फायदा उठा सकते हैं।

फ्रेंचाइंजी के लिए जरूरी शर्तें

  • आपके पास 50-80 वर्ग फुट जमीन होनी आवश्यक।
  • अन्य एटीएम से उसकी दूरी कम से कम 100 मीटर होना जरूरी है।
  • यह स्थान भूतल पर होना चाहिए और अच्छी दृश्यता होनी चाहिए।
  • 24 घंटे बिजली की आपूर्ति हो, इसके अलावा 1 किलोवाट बिजली कनेक्शन।
  • इस एटीएम की क्षमता प्रतिदिन लगभग 300 लेनदेन की होनी चाहिए।

जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय स्टेट बैंक(एसबीआई) की यह स्कीम काफी दिनों से धमाल मचाए हुए है। एसबीआई देश के सबसे बड़े बैंकों में गिना जाता है, जिससे लाखों लोगों को रोजगार भी मिल रहा है। आप भी इससे जुड़कर आसानी से मोटा पैसा कमा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here