Global Investors Meet 2022: उन्होंने अपनी अतिथि पुस्तक में रेस्तरां के लिए एक नोट भी लिखा. इसमें लिखा था, “मेरे दोस्त, आपके प्रसिद्ध भोजन, कॉफी और गर्मजोशी से स्वागत का आनंद लेना सम्मान की बात है. मैं इस अद्भुत अनुभव को अपने साथ सिएटल वापस ले जाऊंगा. आपको धन्यवाद.” सीगल ने अपने नोट में तीन स्टार भी दिए.

तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, “आज शाम विद्यार्थी भवन में स्टारबक्स के सह-संस्थापक ज़ेव सीगल को देखकर हम खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहे थे. उन्होंने हमारा मसाला डोसा और कॉफी का आनंद लिया और इसे हमारी अतिथि पुस्तक में भी व्यक्त किया. ज़ेव सीगल एक अमेरिकी व्यवसायी हैं, जिन्होंने 1971 में स्टारबक्स की सह-स्थापना की थी. बाद में उन्होंने स्टारबक्स के उपाध्यक्ष और निदेशक के रूप में कार्य किया. वह अपने संचित अनुभव के आधार पर अपनी उद्यमिता अंतर्दृष्टि शेयर करने के लिए ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट 2022 में एक प्रतिभागी के रूप में बेंगलुरु में हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidyarthi Bhavan (@vidyarthibhavan)

पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. स्टारबक्स के सह-संस्थापक को फिल्टर कॉफी पीते देख लोग अपने उत्साह को नियंत्रित नहीं कर पाए.

एक यूजर ने लिखा, ‘अद्भुत! मसाला दोसा के बाद वीबी की स्वादिष्ट फिल्टर कॉफी के साथ स्टारबक्स के संस्थापक. आप पर गर्व है.”

इसी तरह की भावना को प्रतिध्वनित करते हुए, एक अन्य ने कहा, “स्टारबक्स काफी के सह-संस्थापक नम्मा फिल्टर कॉफी पी रहे हैं.”

दूसरे ने लिखा, “अब, हम स्टारबक्स में भी फ़िल्टर कॉफी देख सकते हैं.”

कुछ लोग जानना चाहते थे कि फिल्टर कॉफी चखने के बाद सीगल ने क्या प्रतिक्रिया दी.

एक यूजर ने लिखा, “उनकी यात्रा को इतना यादगार बनाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. विद्यार्थी भवन की तीन पीढ़ियों के साथ आपकी कृपा, आतिथ्य, गर्मजोशी और बढ़िया भोजन एक ऐसा सम्मान था जिसे वह जीवन भर संजो कर रखेंगे और परिवार और आपके पूरे स्टाफ को धन्यवाद दिया है.”

तस्वीरों को देखकर ट्विटर यूजर्स भी हैरान रह गए.

ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट 2022 का उद्घाटन प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 2 नवंबर को किया था. यह तीन दिवसीय कार्यक्रम है.

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here