Singrauli-पुलिस के साथ आंख मौचोली खेलने वाले शातिर अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चार आरोपी थे गिरफ्तार पांचवा था फरार मोरवा पुलिस ने भेजा सलाखों के पीछे।

सिंगरौली। थाना प्रभारी मोरवा मनीष त्रिपाठी को बड़ी सफलता मिली जब लंबे समय से फरार चल रहा शातिर चोर अमृत सिंह पिता प्रेम सिंह गौड़ निवासी बिठ्ठा टोला थाना चितरंगी को पकड़ने में सफलता मिली। अमृत सिंह अपने अन्य चार साथियों के साथ मिलकर वर्ष 2021 में डकैती की योजना बना रहा था जो मेन रोड स्थित गाड़ियों में ड्राइवरों को मारकर उनका सामान डीजल यादी लूटना चाह रहे थे

जिसमें उसके 4 साथी तो उसी समय पकड़ा गए थे किंतु अमृत सिंह घटना दिनांक से फरार हो गया था तथा लगातार पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहा था। बार-बार उसके घर गांव में दबिश देने के बावजूद दूरी का फायदा उठाकर भाग जाता था तभी से ही अपराध का निकाल नहीं हो पा रहा था एक अन्य प्रकरण जिसमें एनसीएल झिंगुरदा के गार्डों को मारपीट कर उनसे मोबाइल छीन कर भाग गया था।

उस प्रकरण में भी अमृत की तलाश थी, साथ ही अन्य चार प्रकरण जिसमें चोरी लूट डकैती एवं मारपीट की धाराएं दर्ज थी। जिसमे 2 प्रकरणों में स्थाई गिरफ्तारी वारंट जारी था एवं अन्य तीन प्रकरणों में गिरफ्तारी वारंट जारी था, इन प्रकरणों में भी आरोपी फरार चल रहा था। कल थाना प्रभारी मोरवा को सूचना मिली कि बदमाश फिर से चोरी के इरादे से रात में खनाहना के आसपास दिखाई दिया है जिस पर एक टीम थाना मोरवा की बनाकर रवाना कर आरोपी को खनाहना बॉर्डर के पास से गिरफ्तार किया गया जिसे आज माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है।


उपरोक्त आरोपी की गिरफ्तारी में उपनिरीक्षक सीके सिंह, सहायक उप निरीक्षक संतोष सिंह ,दयानंद सिंह, प्रधान आरक्षक संजय सिंह ,अर्जुन सिंह, पटरंग सिंह आरक्षक सुरेश परस्ते सुबोध तोमर एवम साइबर सेल से शोभाल वर्मा तथा एनसीएल झिंगुरदा के सिक्योरिटी अधिकारी नरेंद्र सिंह का सराहनीय योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here