सिंगरौली:  (Singrauli )पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार सिंह के मार्गदर्शन में चलाए जा रहे कॉम्बिन गश्त के दौरान 28-29 मई की दरमियानी रात  (Singrauli ) मोरवा पुलिस ने एक बार फिर कॉमबिंग अभियान चलाकर अपराधियों की धरपकड़ की। इस दौरान विभिन्न मामलों में लिप्त करीब दो दर्जन अपराधियों की धरपकड़ के साथ हिस्ट्रीशीटरों की भी जांच की गई। (Singrauli )मोरवा पुलिस की काम्बिंग गस्त के दौरान थाना मोरवा ने 1 स्थाई वारंटी, 16 गिरफ्तारी वारण्टी, 1 आबकारी की कार्यवाही के साथ 4 दिन पूर्व दर्ज बलात्कार के प्रकरण में फरार अपराधी को भी गिरफ्तार किया।

   (Singrauli ) पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सम्पूर्ण जिले में कम्बिंग गस्त की कार्यवाही की गई है। जिसमें अनुविभागीय अधिकारी पुलिस राजीव पाठक व थाना प्रभारी मोरवा मनीष त्रिपाठी ने मिलकर मोरवा थाना क्षेत्र में पुलिस लाइन से आए बल के साथ मिलकर देर रात कॉमबिंग की जिसमें सम्पूर्ण आरोपियों, गुण्डा बदमाशे, वारटियो के खिलाफ कार्यवाही की। जिसमे चोरी, लूट, मारपीट डकेती आदि के प्रकरण में फरार एवं लम्बित वारंटियों की धर पकड़ की गई है।

(Singrauli )दुष्कर्म का फरार आरोपी धराया: बीते 23 मई को मोरवा थाना क्षेत्र में 19 वर्षीय बालिका के साथ उसके पड़ोसी द्वारा दुष्कर्म किया गया था। महिला की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध महिला थाने में अपराध क्रमांक 23/22 धारा 376, 506 ताही कायम कर उसकी तलाश की जा रही थी। बीती रात कॉमबिंग के दौरान दुष्कर्म के आरोपी दरोगा कोल उर्फ रंजीत कोल निवासी मऊगंज को रेलवे साइडिंग से गिरफ्तार कर लिया गया।

(Singrauli ) 17 वारण्टियों में वारण्ट किया गया तामील: बगैइया, बरमानी, पिपरखड़, गोरबी, अजगुढ़, खिरवा, चकरिया, चुर्की, चटका, खनना सिलफोरी मोरवा बाजार, आदि गांवों के वाराष्टियों को गिरफ्तार किया गया। इसी प्रकार सर्चिंग के दौरान निवासी सौरभ सिंह अवैध शराब महुआ हाथ भट्टी ले जाते मिला, जिसके खिलाफ 34(1) आबकारी की कार्यवाही की गई। थाना क्षेत्र के सभी निगरानी एवं गुण्डा बदमाशों के घर जाकर चेक किया गया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार क्षेत्र में अमन चैन बनाए रखने के लिए आगे भी ऐसी कार्यवाही जारी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here