Singrauli सिंगरौली। विश्व तम्बाकू निषेध दिवस के अवसर पर कोतवाली प्रभारी अरूण पाण्डेय की अगुवाई में सम्पूर्ण थाना क्षेत्र के अंतर्गत लाउडस्पीकर के माध्यम से प्रचार प्रसार कर लोगों को तम्बाकू उत्पादों का उपयोग न करने की हिदायत दी गयी। 

साथ ही लोगों को सायबर फ्राड से बचने एवं सायबर सुरक्षा, महिला सुरक्षा के बारे में जानकारी के साथ-साथ महिला सुरक्षा एवं यातायात नियमों का पालन करने की हिदायत दी गयी।

Singrauli पुलिस अधीक्षक बीरेन्द्र कुमार सिंह एवं अति.पुसिल अधीक्षक अनिल सोनकर के निर्दशन में नगर पुसिल अधीक्षक विन्ध्यनगर देवेश कुमार पाठक के मार्गदर्शन में कोतवाली प्रभारी अरूण पाण्डेय तथा उनकी टीम द्वारा बस स्टैण्ड वैढ़न, सर्राफा बाजार, मल्हार पार्क सहित विभिन्न जगहों पर लोगों को तम्बाकू से होने वाली हानियों के बारे में बताया गया तथा तम्बाकू उत्पादों से दूर रहने की हिदायत दी गयी।

इस दौरान Singrauli कोतवाली पुलिस द्वारा तम्बाकू उत्पादों का उपयोग न करने तथा अपने परिजनों, मित्रों और परिचितों को भी तम्बाकू उत्पादों का उपयोग न करने के लिए प्रेरित करने की शपथ दिलायी गयी। 

जिले में इन दिनों सायबर फ्राड के मामले देखने को मिल रहे हैं जिसे देखते हुये कोतवाली पुलिस द्वारा जगह जगह जाकर लोगों को सायबर फ्राड से बचने की जानकारी प्रदान की गयी तथा यातायात से संबंधी जानकारी प्रदान की गयी। कोतवाली पुलिस द्वारा उक्त प्रचार प्रसार से आमजन का पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here