SINGRAULI NCL। शुक्रवार की शाम को एनसीएल के दुधीचुआ क्षेत्र में कंपनी के सेवानिवृत्त निदेशक(वित्त एवं कार्मिक) श्री राम नारायण दुबे एवम कृति महिला मंडल की उपाध्यक्षा श्रीमती लक्ष्मी दुबे के लिए अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया ।

इस अवसर पर SINGRAULI सीएमडी NCLएनसीएल श्री भोला सिंह, निदेशक(तकनीकी/संचालन एवम कार्मिक) डॉ अनिंद्य सिन्हा,कृति महिला मंडल की अध्यक्षा श्रीमती बिंदु सिंह एवम उपाध्यक्षा श्रीमती सुचंद्रा सिन्हा, क्षेत्रीय महाप्रबंधक, मुख्यालय के विभागाध्यक्ष, परियोजना अधिकारी, तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित रहे ।

इस अवसर पर NCL के सेवानिवृत्त निदेशक(वित्त एवं कार्मिक) श्री राम नारायण दुबे ने कोयला क्षेत्र में अपने 35 वर्ष के लंबे कार्यकाल के खट्टे मीठे अनुभव साझा किए । श्री दुबे ने अपनी सफलता में ईश्वर के आशीर्वाद एवम सहकर्मियों के अपार सहयोग का बखान किया ।

SINGRAULI:श्री दुबे ने कहा कि NCL एनसीएल में उत्कृष्ट कार्य संस्कृति रही है और यहां के कर्मी देश के सच्चे ऊर्जा प्रहरी के रूप में कार्य करते हैं । उन्होंने कम्पनी के हित में सही समय पर सही निर्णय लेने और सभी कर्मियों को कंपनी के लक्ष्य के प्रति समर्पित रहने के महत्व पर बात रखी और साथ ही सभी के बेहतर भविष्य की कामना की ।

श्री दुबे ने अपनी धर्म पत्नी श्रीमती लक्ष्मी दुबे से अपार सहयोग मिलने की बात भी कही ।कार्यक्रम के दौरान SINGRAULI सीएमडी NCL श्री भोला सिंह ने कहा कि श्री दुबे कंपनी के एक मजबूत स्तंभ रहे हैं और उनके जाने से कंपनी को भारी क्षति हुई है। श्री सिंह ने कहा कि श्री दुबे आकर्षक व्यक्तित्व के धनी हैं और उन्होंने एक स्पष्टवादी, कुशल पेशेवर व कंपनी के लिए समर्पित अधिकारी के तौर पर अपनी पहचान बनाई है ।

श्री सिंह ने कहा कि अपने कार्यकाल में श्री दुबे ने वित्त व कार्मिक दोनों ही क्षेत्रों में अनेक कीर्तिमान स्थापित किए हैं जो आने वाली पीढ़ी के लिए प्रेरणा का कार्य करेंगे । उन्होंने श्री दुबे के लिए सपरिवार स्वस्थ व खुशहाल रहने की कामना की ।

कार्यक्रम के दौरान कंपनी के निदेशक(तकनीकी/संचालन एवम कार्मिक) डॉ अनिंद्य सिन्हा ने श्री दुबे के साथ अपने बेहतरीन पेशेवर व व्यक्तिगत संबंधों को याद किया और उनके द्वारा दिए गए सहयोग व उनके सौम्य स्वभाव की सराहना की ।

SINGRAULI डॉ सिन्हा ने भविष्य में उनके सपरिवार सुखमय जीवन की कामना की ।कार्यक्रम में महाप्रबंधक(दुधीचुआ) श्री अनुराग कुमार ने सभी अतिथियों का स्वागत किया ।गौरतलब है कि श्री राम नारायण दुबे 31 मई 2022 को एनसीएल के निदेशक(वित्त एवं कार्मिक) पद से सेवानिवृत्त हुए थे । उन्होंने जून 2020 से एनसीएल में बतौर निदेशक अपनी सेवाएं दीं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here