Singrauli। जिले में पंचायत के निर्वाचन के लिए चुनाव निर्विघ्न और शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए कलेक्टर राजीव रंजन मीणा एवं सिंगरौली SINGRAULI पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह के निर्देश पर चितरंगी एसडीओपी हिमाली पाठक ने उत्तरप्रदेश के जुगैल थाने में पुलिस अधिकारियों के साथ संयुक्त बैठक की। इस दौरान SINGRAULI चितरंगी थाना प्रभारी डी एन राज एवं गढ़वा थाना प्रभारी अनिल उपाध्याय भी उपस्थित रहे।

SINGRAULI गढ़वा थाना क्षेत्र उत्तर प्रदेश की सीमा से लगा हुआ है। और बड़ी आबादी की आवाजाही इन मार्गों से होती है। इसी के साथ अपराधी प्रवृत्ति के लोग भी अपराध करके सुगम तौर पर सीमा के दुर्गम मार्गों का इस्तेमाल कर निकल भागते हैं।

इसी के मद्देनजर आदर्श आचार संहिता सहित सभी निर्वाचन नियमों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराने के लिए पुलिस अधिकारियों की यह बैठक आहूत हुई। एसडीओपी हिमाली ने शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव के लिए सोनभद्र के पुलिस अधिकारियों को अपने क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर पर नकेल के साथ भ्रमण करने की अपील की।

उन्होंने कहा कि भ्रमण के साथ अपराधिक रिकार्ड वाले तत्वों पर बाउण्ड ओव्हर की कार्यवाही करने के निर्देश देते हुए मतदाताओं को डराने, धमकाने अथवा लालच या प्रलोभन देने की मिलने वाली शिकायतों पर तत्काल कार्यवाही करें। चुनाव के लिए बॉर्डर क्षेत्र की निगरानी के साथ चुनाव के दिन दोनों तरफ के पुलिस द्वारा सीमा पर वाहनों की जांच की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here