सिंगरौली /जिले में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ का चयन हुआ KBC में Singrauli / District Deputy Collector Sampada Saraf was selected in KBC

सिंगरौली /टीवी में प्रसारित होने वाले सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति के लिए जिले में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ का चयन हुआ है। केबीसी में पंजीयन होने के बाद उनका भोपाल में ऑडिशन हुआ था।

ऑडिशन में सफल होने के बाद उनको मुम्बई बुलाया गया था, जहां पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट शीट पर बैठकर उनके प्रश्नों के जवाब दिये और लाखों रुपए जीते हैं। डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ ने बताया कि कार्यक्रम का प्रसारण आगामी 11 अगस्त को टीवी पर होगा। हलांकि खेल की शर्तों को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम जब तक प्रसारित नहीं हो जाता, तब तक उन्हें जीती गई राशि बताने से मना किया गया है।

सुपर स्टॉर से मिलकर हुईं अभीभूत

फिल्मी दुनिया के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन से मिलने और उनसे बातचीत करने की लालसा हर इंसान में है, लेकिन कम ही लोग ऐसे हैं जो उनसे मिल पाते हैं। ऐसे ही मिलने वालों में हैं संपदा सर्राफ उन्होंने बताया कि केबीसी के कठिन है। फास्टर फिंगर सेट पर महानायक से मिलने का जो अवसर मिला उससे वह अभीभूत है। उन्होने बताया कि अमिताभ बच्चन बहुत ही को दिखाते हुए आगे बढ़ना सहज है।

केबीसी में शामिल होने के बाद वापस लौटी श्रीमती सर्राफ ने बताया कि हम टीवी पर कार्यक्रम के प्रसारण को देखते हैं तो लगता बहुत आसान है, लेकिन हॉटशीट तक पहुंचना बाकई बहुत फस्ट में पहुंचने वाले सभी प्रतिभागी टेलेंटेंड होते हैं, उनके सामने खुद के टेलेंट सहज नहीं होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here