सिंगरौली /ईडब्ल्यूएस एवं प्रधानमंत्री आवास निर्माण की प्रक्रिया जल्द ही प्रारंभ होगीः-महापौर The process of construction of Singrauli / EWS and Prime Minister’s house will start soon:- Mayor

सिंगरौली / नगर पालिक निगम सिंगरौली के महापौर श्रीमती रानी अग्रवाल ने कहा कि ईडब्ल्यूएस आवास एवं प्रधानमंत्री आवास निर्माण की प्रक्रिया जल्द ही प्रारंभ होगी इसके लिए शीघ्र ही राज्य शासन को प्रस्ताव भेजा जाएगा ताकि गरीबों के लिए आवास निर्माण की प्रक्रिया प्रारंभ की जा सके।

विदित हो कि महापौर श्रीमती अग्रवाल के द्वारा हितग्राही मूलक योजना पर विशेष ध्यान केंद्रित किया जा रहा हैं जो सीधे जनता से जुड़े हुए हैं प्रधानमंत्री आवास निर्माण पर जोर देते हुए महापौर ने वार्ड प्रभारियों को निर्देश देते हुए कहा कि अपने अपने वार्ड में पात्र हितग्राहियों के आवेदन संग्रहित कर निगम कार्यालय में संप्रेषित करें और साथ ही साथ ही उन्होने आम हितग्राहियो से आग्रह किया है कि वे स्वय भी नगर निगम कार्यालय में पहुचकर अपना आवेदन दे।

महापौर श्रीमती अग्रवाल के द्वारा आज गनियारी में निर्मित प्रधानमंत्री आवास का निरीक्षण कर वहा पर निवासरत व्यक्तियो से मुलाकात की गई। एवं उनकी समस्याओ से अवगत होने पश्चात निगम के उपस्थित अधिकारियो को उनकी समस्याओ का शीघ्र निराकरण करने का निर्देश दिया गया। भ्रमण के दौरान सहायक यंत्री रत्नाकर गजभिये, पी.के सिंह सहित नवजीवन विहार प्रभारी भूपेन्द्र सिंह उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here