सिंगरौली/पत्रकार संगठन आईएफडब्ल्यूजे जिला इकाई सिंगरौली की आवश्यक बैठक संपन्न

वक्ताओं ने रखे अपने विचार, आगामी योजनाओं को लेकर बनायी गयी रणनीति

वैढ़न,सिंगरौली। पत्रकार संगठन आईएफडब्ल्यूजे जिला इकाई सिंगरौली की एक आवश्यक बैठक शनिवार को माजन मोड़ स्थित सर्किट हाउस में संपन्न हुयी।

जिलाध्यक्ष अजय द्विवेदी के द्वारा आयोजित उक्त बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव उपस्थित रहे जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश संयुक्त सचिव दिनेश पाण्डेय मौजूद रहे। बैठक में उपस्थित पत्रकारों को सम्बोधित करते हुये वरिष्ठ पत्रकार व प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि सितम्बर माह में फेडरेशन का एक कार्यक्रम उत्तर प्रदेश के अयोध्या में होने जा रहा है। शीर्ष नेतृत्व द्वारा इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सभी पदाधिकारियों से अनुरोध किया गया है। उन्होने बताया कि कार्यक्रम की डेट अभी नहीं आयी है, जैसे ही डेट सामने आयेगी आप सबको सूचित किया जायेगा।

उन्होने कहा कि संगठन को और सशक्त करने की जरूरत है। बैठकों में सभी पदाधिकारी तथा सदस्य नहीं पहुंच पाते, इसे देखते हुये आगामी बैठकों में हम सबको ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल हों ऐसा प्रयास करना होगा।

प्रदेश के संयुक्त सचिव दिनेश पाण्डेय ने कहा कि हमारा संगठन जिले में एक अलग पहचान बनाये इस हेतु हमें प्रयास करने होंगे। जिलाध्यक्ष अजय द्विवेदी ने कहा कि संगठन पत्रकारों के हितों के लिए सदैव संघर्ष करता रहा है। पत्रकारों की किसी भी समस्या के समाधान के लिए संगठन सदैव प्रयासरत रहा है।

जिला महासचिव नीरज पाण्डेय ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुये कहा कि सितम्बर माह में अयोध्या में संगठन का एक बड़ा कार्यक्रम होना सुनिश्चित हुआ है। उक्त कार्यक्रम में जिले के पदाधिकारियों तथा सदस्यों को शिरकत करना है, इस हेतु हम सबको पहले से तैयारी बनानी होगी। उन्होने कहा कि संगठन के कार्यक्रमों के कुछ सदस्य तथा पदाधिकारी शामिल नहीं हो पाते उनसे हम सबको संपर्क कर उनकी समस्याओं से अवगत होना होगा तथा वह आगामी बैठकों में शामिल हों हम सबका यह प्रयास होगा।

बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष आर.के.श्रीवास्तव, प्रदेश सह सचिव दिनेश पाण्डेय, संभागीय महासचिव राज किशोर पाण्डेय, जिलाध्यक्ष अजय द्विवेदी, जिलामहासचिव नीरज पाण्डेय, जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह, जिला उपाध्यक्ष प्रेम नारायण गुप्ता, राज कुमार सिंह, राम कृष्ण पाण्डेय, अजय कुमार दुबे, जफर हासमी, राहुल तिवारी आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here