सिंगरौली/घरेलू विवाद से तंग आकर युवक ने छोड़ा था घर

सिंगरौली/खुटार पुलिस ने युवक को बरगवां से दस्तयाब कर परिजनों से मिलाया

बीते गुरुवार को खुटार चौकी क्षेत्र के गहिलारा ग्राम से गुम हुए दादु लाल यादव को आज खुटार पुलिस ने बरगवां थाना के घिन्हा ग्राम से दस्तयाब कर परिजनों से मिला दिया हैं। बताया जाता है कि युवक घरेलू विवाद से तंग आकर अपने रिश्तेदारों के यहां चला गया था। जिसकी सूचना उनके परिजनों को भी नहीं थी। उधर युवक को घर से गायब पाकर उसके परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी।

जानकारी अनुसार बीते 25 अगस्त को सूचना कर्ता सुदर्शन यादव पिता रामप्रसाद यादव उम्र 85 वर्ष निवासी- गहिलरा चौकी खुटार थाना बैढ़न ने पुलिस चौकी में तहरीर दर्ज कराई थी कि उसका लड़का दादू लाल यादव दिन डूबते समय पड़ोस के चिंतामणि पटेल के पास गया था पर सुबह तक भी घर नहीं लौटा था।

काफी पता तलाश करने पर भी जब उसका कुछ पता नहीं चला तो परिजन खुटार चौकी आ पहुँचे। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र सिंह के निर्देशन, सीएसपी देवेश पाठक के मार्गदर्शन एवं कोतवाली प्रभारी अरुण पांडेय के सतत निगरानी में उपनिरीक्षक सुरेंद्र यादव ने गुमसुदा व्यक्ति का गुम इंसान क्रमांक 71/22 कायम कर पता तलाश में जुट गए।

मामले की विवेचना के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि दादुलाल यादव ग्राम घिन्हा में है। जिसपर थाना बरगवां के ग्राम घिन्हा से गुमशुदा को दस्त्याब कर परिजनों को सुपुर्द किया। दादुलाल ने बताया कि पत्नी के विवाद से तंग आकर वह घर से चला गया था। पुलिस ने इस मामले में उनके परिजनों और पत्नी से परामर्श कर घरेलू विवाद भी सुलझाया।

उक्त कार्यवाही में खुटार चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक सुरेंद्र यादव, सहायक उपनिरीक्षक बी०एल० सेन, प्रधान आरक्षक गुलाब सिंह, अशोक प्रताप सिंह, विजय पटेल, आरक्षक अशोक यादव, अनूप सिंह, दशरथ मांझी का सराहनीय योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here