गायब नाबालिका को भी 24 घंटों में किया दस्तयाब

सिंगरौली/बीते 2 दिनों में गोरबी पुलिस ने अवैध हथियार के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि दोनों युवक अवैध हथियार के दम पर लोगों को डरा धमका रहे थे इस पर पुलिस ने उन पर कार्यवाही की है। वही घर से गायब हुई एक नाबालिका को 24 घंटों के भीतर दस्तयाब कर परिवार से मिलाया है।

जानकारी अनुसार बीते दिन चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक सुधाकर सिंह परिहार को सूचना मिली थी कि आरोपी सुनील कुमार रावत पिता पथिराम रावत उम्र 28 वर्ष सा० गोरबी नौडिया छोटू मोहल्ला में अवैध रूप से लोहे का धारदार बका लेकर लहरा रहा है। जिसे पुलिस ने कल गिरफ्तार कर लिया। वही आज एक अन्य मामले में शाहरुख खान पिता नजीर खान उम्र 25 वर्ष निवासी सोलन को धारदार हथियार के साथ राहगीरों को डराने धमकाने के मामले में गिरफ्तार किया है। उक्त दोनों आरोपियों को 25(बी) आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

वही चौकी क्षेत्र के ग्राम पडरी निवासी राजेश कुमार विश्वकर्मा की तहरीर पर उनकी 17 वर्षीय नाबालिक लड़की को 24 घंटे के भीतर दस्तयाब कर परिजनों को सौंप दिया है। गौरतलब है कि फरियादी राजेश कुमार विश्वकर्मा पिता रामजी विश्वकर्मा उम्र 36 वर्ष ने कल यह तहरीर दर्ज कराई थी कि उनकी 17 वर्षीय बालिका घर से लापता हो गई है। पुलिस ने विवेचना के बाद उसे निगाही से दस्तयाब कर परिजनों से मिला दिया है।

उक्त कार्यवाहियों में एसडीओपी राजीव पाठक के निर्देशन एवं निरीक्षक मनीष त्रिपाठी के मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक सुधाकर सिंह परिहार के साथ सहायक उपनिरीक्षक सुरेश सिंह, राज कुमार त्रिपाठी, प्रधान आरक्षक त्रिवेणी तिवारी, राज कुमा,र तिवारी, आरक्षक मोहम्मद कौसर प्रकाश सिंह, बबलू बास्केल की अहम भूमिका रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here