SINGRAULI: NCL की शानदार मेजबानी में हुआ कोल इंडिया अंतर-कंपनी टेबल टेनिस टूर्नामेंट 2022-23 का भव्य आगाज़

सिंगरौली: बुधवार को नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड(NCL) के अमलोरी क्षेत्र में कोल इंडिया अंतर-कंपनी टेबल टेनिस टूर्नामेंट 2022-23 का भव्य आगाज़ हुआ । यह प्रतियोगिता दिनांक 21 से 23 सितंबर 2022 तक चलेगी ।

उदघाटन समारोह के दौरान बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित एनसीएल के निदेशक(तकनीकी/संचालन एवं कार्मिक) डॉ अनिंद्य सिन्हा ने सभी खिलाड़ियों का एनसीएल में स्वागत करते हुए उनका उत्साहवर्धन किया और खेलभावना के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का आह्वान किया । उन्होंने कहा कि उत्पादन व प्रेषण के साथ ही एनसीएल (NCL) प्रबंधन, कर्मियों के स्वास्थ्य, खुशहाली व समग्र विकास को भी प्रतिबद्ध है और इस दिशा में लगातार खेल-कूद संबंधी आधारभूत ढांचे को मजबूत किया जा रहा है ।

कार्यक्रम के दौरान महाप्रबंधक(कार्मिक), एनसीएल(NCL)  एस एस हसन, महाप्रबंधक, अमलोरी क्षेत्र श्री सतीश झा, क्षेत्रीय महाप्रबंधकगण, परियोजना के विभागाध्यक्ष, स्पोर्ट्स प्रोमोशन बोर्ड के सदस्य, क्षेत्रीय श्रमिक प्रतिनिधिगण उपस्थित रहे ।

इस टूर्नामेंट में कोल इंडिया सहित इसकी सभी अनुषंगी कंपनियों से पुरुष व महिला दोनों ही वर्गों में 95 खिलाड़ी बढ़-चढ़ कर अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं | यह प्रतियोगिता टीटी के अंतर्राष्ट्रीय नियमों के अनुरूप तथा राष्ट्रीय स्तर के रेफ़री की देखरेख में सम्पन्न हो रही है । प्रतियोगिता के विधिवत संचालन के लिए अमलोरी कल्याण मंडप को बेहतरीन तरीके से तैयार गया है जहां पर दूधिया रोशनी की चकाचौध देखते ही बनती है ।

प्रतियोगिता के दौरान आयोजित लीग मैच के लिए पूल ए में एसईसीएल, एनसीएल, सीसीएल, सीआईएल व एमसीएल तथा पूल बी में सीएमपीडीआईएल, डबल्यूसीएल, एससीसीएल, ईसीएल तथा बीसीसीएल की टीमें खेल रही हैं ।

टीम चैम्पियनशिप के साथ ही पुरुषों व महिलाओं तथा वेटरन वर्ग(45 वर्ष से अधिक) के लिए ओपन एकल व युगल श्रेणी में भी मैच खेले जा रहे हैं | वर्ष 2018-19 के बाद कोविड के चलते यह प्रतियोगिता बंद हो गयी थी, जिसके पुनः प्रारम्भ होने से खिलाड़ियों में काफी उत्साह देखा जा रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here