SINGRAULI: लड़कियों के साथ जमकर नाचे अधिकारी-कर्मचारी, विडियो वायरल

SINGRAULI:मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में भारत की मिनी रत्न कंपनी NCL में इन दिनों परियोजना स्तर पर टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है. जिसमें एनसीएल परियोजनाओं में कार्य करने वाले कर्मचारी खेल रहे हैं. टेबल टेनिस खेल के बाद लोगों के मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा बुलवाया गया. जिसमें लड़कियों के साथ अधिकारी-कर्मचारी भी जमकर नाचे.

दरअसल पूरा मामला NCL अम्लोरी परियोजना से जुड़ा है, जहां अम्लोरी परियोजना में पिछले 3 दिनों से टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. शुक्रवार की शाम टेबल टेनिस प्रतियोगिता के बाद अधिकारियों कर्मचारियों के मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा बुलाया गया था, जहां आर्केस्ट्रा में नागिन डांस पर युवतियों के साथ NCL के अधिकारी कर्मचारी भी जमकर थिरके. इस दौरान लोगों ने खूब इंजॉय किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के बाद लोग एनसीएल प्रबंधन पर आरोप लगाने लगे हैं कि एनसीएल प्रबंधन सीएसआर फंड का दुरुपयोग आर्केस्ट्रा कार्यक्रम करवा कर खर्च कर रहा है. आर्केस्ट्रा करवाने की वजह यह जिले के विकास में यह फंड दे दिया जाता, तो निश्चित रूप से किसी क्षेत्र का विकास हो सकता था.

NCL प्रबंधन की इस कारगुजारी के बाद लोगों के निशाने पर एनसीएल प्रबंधन के अधिकारी कर्मचारी आ गए हैं. लोग वीडियो वायरल होने के बाद अब तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं. हालांकि देखने वाली बात यह होगी कि वीडियो वायरल होने के बाद एनसीएल के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक भोला सिंह इस पर क्या कार्रवाई करते हैं ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here