SINGRAULI:नवानगर थाने में पदस्थ आरक्षक ने किया वर्दी को शर्मसार

SINGRAULI: जिला मुख्यालय से महज कुछ ही दूर पर स्थित नवानगर थाना अपने नए नए कारनामों से आए दिन सुर्खियों में बना हुआ है। नवानगर थाने द्वारा अवैध वसूली के किस्से हर रोज सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर ते नजर आ रहे हैं आपको बता दें कि पिछले दिनों नवानगर थाने में हुई लोकायुक्त कार्यवाही लोग अभी भूल भी नहीं पाए कि फिर अवैध वसूली में लिप्त आरक्षक इस्लाम अंसारी से मारपीट की खबरें सुर्खियां बटोरने लगी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नवानगर थाने में पदस्थ आरक्षक इस्लाम अंसारी को बनौली के स्थानीय लोगों ने बंधक बनाकर जमकर पीटा हालांकि इस खबर की अभी कहीं भी अधिकारी पुष्टि नहीं हो पाई है परंतु चौक चौराहों पर चर्चाएं जोरों पर हो रही है

बताया जा रहा है कि नवानगर थाने में पदस्थ यह आरक्षक अवैध वसूली के लिए मशहूर माना जा रहा था यही कारण था कि नवानगर थाने में पदस्थ होने के बाद भी विंध्यनगर थाना क्षेत्र में जाकर अवैध वसूली करने की फिराक में था।जिसपर कुछ लोगों से कहासुनी हुई और लोगों ने आरक्षक को बंधक बना लिया और जमकर मारपीट की जिसमें आरक्षक की वर्दी तक फट जाने की खबर प्रकाश में आई।

सूत्रों की माने तो आरक्षक डीजल चोरी से संबंधित मामले में पैसे की उगाही करने गया था। जिस बीच यह पूरी घटना घटी।चौक चौराहों पर चर्चा यह भी है कि इन सारे मामलों पर नवानगर पुलिस पर्दा डालने पर लगी हुई है। लेकिन यह खबरें आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल चुकी है अब देखना यह है कि पुलिस अधीक्षक ऐसे भ्रष्ट आरक्षक पर क्या कार्रवाई करते हैं या फिर नवानगर पुलिस इन सारे मामलों पर पर्दा डालने में कामयाब होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here