सिंगरौली:केंद्रीय विद्यालय सी डब्ल्यू एस में जयंत पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान(Awareness Campaign)

SINGRAULI :प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे नशा व महिला संबंधित अपराधों के प्रति जागरूकता अभियान को गति देते हुए जयंत पुलिस ने स्कूली छात्र छात्राओं को नशे के विरुद्ध यातायात साइबर महिला सुरक्षा जागरूकता के संबंध में किया जागरूक।

बिंद नगर थाना प्रभारी शंखधर द्विवेदी जयंत चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक जितेन सिंह भदोरिया द्वारा जागरूकता अभियान के लिए अपने दल बल के साथ केंद्रीय विद्यालय सीडब्ल्यूएसएन जागरूकता अभियान (Awareness Campaign) चलाकर विद्यार्थियों को नशे से दूर रहने की सलाह दी गई जन जागरूकता अभियान में पुलिस ने विद्यार्थियों को बताया कि नशे के कई दुष्परिणाम होते हैं जिनकी चपेट में लोग कम उम्र में ही आ जाते हैं सिंगरौली पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह के निर्देशन नगर पुलिस अधीक्षक विवेक पाठक के मार्गदर्शन एवं विंध्यनगर थाना प्रभारी शंखधर द्विवेदी के उपस्थिति में यह जागरूकता Awareness कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जयंत चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह भदोरिया ने छात्र छात्राओं को जागरूकता अभियान (Awareness Campaign) के तहत यातायात नियमों का पालन करते हुए वाहन चलाते समय हेलमेट का अनिवार्य रूप से प्रयोग करने की सलाह दी। वही अभियान में उपस्थित छात्र-छात्राओं द्वारा पुलिस को अपने बीच पाकर उत्सुकता वश पूछे गए प्रश्नों का चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह भदोरिया ने उचित जवाब दिया।

जयंत पुलिस द्वारा नशे के विरुद्ध व यातायात महिला संबंधित अपराधों के बारे में जानकारी देते हुए छात्र छात्राओं को साइबर से संबंधित कई जानकारियां दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here