SINGRAULI:नवानगर थाने में पदस्थ आरक्षक से मारपीट की चर्चा चौक चौराहों पर

SINGRAULI: जिला मुख्यालय से महज कुछ ही दूर स्थित नवानगर थाना अपने नए नए कारनामों से आए दिन सुर्खियों में बना हुआ है नवानगर थाने में पदस्थ आरक्षक के साथ मारपीट की खबर अब चौक चौराहे पर चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों में चर्चा यह भी है कि आखिर इस पुलिसकर्मी पर अब तक जिले के मुखिया ने कोई कार्रवाई नहीं की जो आए दिन अवैध वसूली के लिए मशहूर बना हुआ है।

सोशल मीडिया पर एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें पुलिसकर्मी एक तथाकथित व्यक्ति से मुलाकात करने और उसे देख लेने की धमकी देता हुआ सुना जा रहा। लोगों में चर्चा यह भी है कि नवानगर अगर थाने में पदस्थ आरक्षक आखिरकार विंध्य नगर क्षेत्र में क्यों कर रहा था वसूली।

जयंत चौकी से लेकर नवानगर थाने क्षेत्र के अपराधी जानते हैं इस्लाम का नाम

सूत्र बताते हैं कि नवानगर थाना क्षेत्र से लेकर जयंत चौकी क्षेत्र में रहने वाले छोटे से लेकर बड़े अपराधियों के बीच इस्लाम का नाम मशहूर है ऐसा बताया जा रहा है कि इस्लाम इन सभी अपराधियों के टच में रहकर मोटी रकम कमा रहा था हालांकि इस बात की अभी तक कोई भी ऐसी पुष्टि नहीं हो पाई है परंतु एक ऑडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसके अनुसार यह कहना भी गलत नहीं होगा कि इस्लाम नाम के इस आरक्षक की पहचान हर अपराधी तत्व के लोगों से थी।शायद इसी के कारण आज वर्दी फिर शर्मसार हुई हालांकि अब तक जिले के वरिष्ठ अधिकारी इस घटना पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से बचते नजर आ रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here