SINGRAULI Accident :खुटार चौकी के परसौना-गड़हरा मुख्य मार्ग की घटना

कोतवाली थाना क्षेत्र के खुटार चौकी अंतर्गत परसौना-गड़हरा मुख्य मार्ग में सायं 6 बजे ऑटो एवं इनोवा वाहन की सीधी टक्कर Accident होने से ऑटो में सवार पांच लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। घटना की सूचना पर मौके से पहुंचे सीएसपी देवेश पाठक एवं चौकी प्रभारी बालेन्द्र त्यागी घायलों को ईलाज के लिए जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर के लिए रवाना किया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की शाम तकरीबन 6 बजे इनोवा वाहन क्रमांक एमपी 66 टी 2886 एवं ऑटो वाहन क्रमांक एमपी 66 आर 2166 की आमने-सामने भिड़ंत होने से ऑटो में सवार पांच व्यक्तियों को गंभीर चोटें आई हैं।

घटना की सूचना पर मौके से पहुंची खुटार चौकी पुलिस ने लोगों की मदद से ईलाज के लिए जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर रवाना किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार घायलों में पानमती निवासी सितुल खुर्द, गोलर साकेत सुहिरा, प्रमिला शाह सितूल खुर्द, सुशीला देवी पनिका खैराही व जियालाल पनिका शामिल हैं।

वहीं घटना के बाद पुलिस ने ऑटो वाहन को जप्त करते हुए दोनों वाहन चालकों के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध करते हुए कार्रवाई में जुट गई है। जबकि इनोवा वाहन चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here